Angry woman took a terrible step due to husband's infidelity, such a case

पति की बेवफाई से गुस्साई महिला ने उठाया खौफनाक कदम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Wife Killed Her Husband: Angry woman took a terrible step due to husband's infidelity, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 24, 2022/1:18 pm IST

ईरान।Wife Killed Her Husband: पति की बेवफाई सुन पत्नी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पने ही पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने अपने पति के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर लाश को घर में ही ठिकाने लगा दिया। जब पड़ोसिये को घर से दुर्गंध आने लगी तब इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एक्ट्रेस मां की दो असफल शादियों पर बेटी ने तोड़ी चुप्पी…बोलीं- अगर शख्स का साथ गलत है तो उसे उसी वक्त…

चाकू गोदकर की घर में शव को लगाया ठिकाने

Wife Killed Her Husband: दरअसल, मामला मामला ईरान के तेहरान प्रांत का है. जहां हत्या के केस में 22 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला पर चाकू से गोदकर पति को मारने और फिर उसकी लाश के कई टुकड़े करने का आरोप है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, पुलिस को तेहरान प्रांत के एस्लामशहर शहर से महिला के 30 साल के पति का क्षत-विक्षत शव मिला। दरअसल, पुलिस अधिकारियों को महिला के एक पड़ोसी का फोन आया था, जिसने उसके घर से तेज दुर्गंध आने की बात बताई। जिसके बाद घर की तलाशी ली गई तो घर से शव बरामद हुआ।

Mx Player की इस वेब सीरीज ने बढ़ाया दर्शकों का पारा, आश्रम भी इसके आगे है फेल

प्रेमिका संग देखकर बौखली पत्नी

Wife Killed Her Husband: महिला ने पति को प्रेमिका संग देख लिया था, जिसको लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई थी। इतने में पति चाकू ले आया और उसने कहा कि मैं तुम्हारे पेट में चाकू घोंप दूंगा, लेकिन कुछ ही देर बाद उल्टा महिला ने पति के पेट में चाकू घोंप दिया।

गांव में फैली दहशत…22 स्कूलों को किया गया बंद, जानें क्या है मामला

महिला ने बतायी हत्या की वजह

Wife Killed Her Husband: पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया- पति, मुझे और मेरी पांच साल की बेटी को पीटता था। वह मुझे धोखा भी दे रहा था, मैं उसके बर्ताव से परेशान हो गई थी, इसलिए मैंने उसे मार डाला। महिला ने दावा किया कि उसने अपने पति को एक असामान्य संबंध के कारण मारा है, जो उसने दूसरी महिला के साथ बनाए थे। बता दे कि महिला की शादी सात साल पहले हुई थी, तब वह सिर्फ 15 साल की थी।

और भी है बड़ी खबरें…