Wife trapped fishing hook in husband's private part

पहले पति के प्राइवेट पार्ट पर ​फंसाया मछली पकड़ने का कांटा, ​खींचते लाई घर तक, फिर पत्नी ने किया ये काम…

पति के प्राइवेट पार्ट में मछली पकड़ने का कांटा फंसा कर खींचते लाई पत्नी! Wife trapped fishing hook in husband's private part

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 8, 2022/10:45 am IST

बैंकॉक: hook in husband’s private part कहते हैं कि पति-पत्नी के बीच नोक झोंक से प्यार बढ़ता है, लेकिन कई बार इस नोक झोंक के चक्कर में जान पर बात बन आती है। ऐसा ही एक मामला थाईलैंड से सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस घटना की चर्चा अब पूरे देश में होने लगी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

hook in husband’s private part मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 43 साल की चनीटा कुएडरूम ने 45 साल के बुनछुए मूसीटों से शादी कर रखी है। दोनों कमाते हैं, लेकिन मूसीटों की आदतें ठीक नहीं हैं। हाल ही में चनीटा रात को अपने पति का इंतजार कर रही थीं। उनको लगा था कि वो जल्दी आ जाएगा, लेकिन उनका पति अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने में जुटा रहा। इसके बाद चनीटा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Read More: चुनाव समाप्त होते ही पेट्रोल-डीजल महंगा होने का काउंट डाउन शुरू.. 25 रुपए तक बढ़ सकते हैं दाम

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि चनीटा अपने पति को इलाके में खोज रही थीं, तभी वो एक दोस्त के घर पहुंची, वहां पर उनका पति बैठकर शराब पी रहा था। इसके बाद चनीटा आग-बबूला हो गई। उसने वहां पर रखा मछली पकड़ने वाला कांटा उठाया और अपने पति के प्राइवेट पार्ट में फंसा दिया। इसके बाद वो उसे खींचते हुए घर तक लाई। इस बीच पति दर्द से तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश ना की।

Read More: Watch Video: ‘शुक्र है नीचे कुछ पहना है’ लाइव मैच के दौरान फट गई क्रिकेटर की पैंट, हंसी रोक नहीं पाए दर्शक

बाद में महिला ने बताया कि वो काम करने गई थी। उसके पति ने वादा किया था कि वो रात का खाना बनाएगा। जब वो काम से लौटी तो हैरान रह गई। उसका पति घर से गायब था और उसने खाना भी नहीं बनाया, जिस वजह से उसको गुस्सा आ गया और उसने अपने पति को सजा दी। पूरी दुनिया चनीटा की आलोचना कर रही है, लेकिन वो खुद को सही बता रही हैं। उन्होंने कहा कि उनका पति शराबी है। जब भी उसको कुछ काम कहो तो वो भूल जाता है। लोग उनको कह रहे कि वो बातचीत करके मामला सुलझा सकती थीं, लेकिन उनका पति उस लायक नहीं है। जिस वजह से उन्होंने उसे सजा दी। हालांकि बाद में उसका इलाज भी उन्होंने अस्पताल में करवाया।

Read More: HR तक पहुंच गई प्राइवेट बात.. बॉयफ्रेंड से बनवाया रिज्यूम और बिना देखे कर दिया फॉरवर्ड