'Will you have sex for a minute

‘एक मिनट के लिए सेक्स करोगी’, रो पड़ी 19 साल की लड़की, थाने में ही पुलिसवाले ने किया यौन शोषण

'Will you have sex for a minute: महिला ने टाइमर लगाया और उसके साथ सेक्स किया, ताकि वहां से निकल सके। महिला कोर्ट में सुनवाई के दौरान रो पड़ी। उसने टेबल पर रखे 70 डॉलर भी उठा लिए।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 08:54 PM IST, Published Date : May 9, 2024/8:53 pm IST

Crime Against Women: एक 57 साल के कोलमैन पर 19 साल की पीड़िता ने 2022 में नॉर्थ वेस्ट सिडनी पुलिस स्टेशन में रेप के आरोप लगाए हैं। मामला मामला आस्ट्रे​लिया के पेनरिथ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में चल रहा है। रेप के आरोप में कोलमैन को 20 मई 2022 को गिरफ्तार किया गया था।

Rape Case: कोर्ट में एक पूर्व पुलिसकर्मी पर लगे रेप के आरोप पर सुनवाई जारी है। बुधवार को हुई सुनवाई में पीड़िता ने बताया कि तब डिटेक्टिव रहे ग्लेन कोलमैन ने कैसे पुलिस स्टेशन के अंदर ही उनका यौन शोषण किया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी ने ‘1 मिनट सेक्स’ करने की पेशकश की थी।

read more:  एयरब्रिक इन्फ्रा का चालू वित्त वर्ष में बिक्री ऑर्डर 300 प्रतिशत बढ़कर 90 लाख डॉलर रहने का अनुमान

आरोपी कोलमैन को 20 मई 2022 को गिरफ्तार कर सितंबर 2022 में ही उसे पुलिस बल से निकाल दिया गया है। हालाकि वह पीड़िता के साथ बगैर सहमति संबंध बनाने की बात से इनकार कर रहा है।

‘Will you have sex for a minute कोर्ट में पहले ही यह बात कही जा चुकी है कि सेक्स क्राइम डिटेक्टिव रहे कोलमैन की मुलाकात पीड़िता से फरवरी 2022 में हुई थी। उस दौरान वह अपने कजिन की शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं थी, जो उनकी नग्न तस्वीरें लीक करने की धमकी दे रहा था। हालांकि, जब कोलमैन ने इस मामले में कुछ भी करने से मना कर दिया, तो महिला ने पूर्व प्रेमी की तरफ से हुई यौन हिंसा का मामला सुनाया।

टेबल पर डॉलर रख कर की गंदी मांग

बुधवार को सुनवाई के वक्त महिला ने 5 मई की घटना कोर्ट को सुनाई। तब वह अपने पूर्व प्रेमी की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने क्राउन प्रॉसिक्यूटर केट नाइटिंगेल को बताया कि गंदे तरीके से छुए जाने के बाद भी वह अपना बयान दर्ज कराना चाहती थीं, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि बगैर कुछ हासिल किए दोबारा उस सदमे से गुजरना पड़े।

रिपोर्ट के अनुसार, इंटरव्यू रूम में उसने पूर्व प्रेमी को लेकर दिए बयान पर साइन किए और कोलमैन ने कथित तौर पर टेबल पर 50 और 20 डॉलर रख दिए। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिसकर्मी ने कहा था कि ‘ये तुम्हारे हैं’ और यौन संबंध की मांग की। युवती ने कहा कि जब उसने इनकार कर दिया, तो कोलमैन ने कहा कि ‘ठीक है मैं ही रख लेता है।’, लेकिन महिला ने ‘रुकने’ के लिए कहा क्योंकि वह डर गई थी कि कोलमैन पूर्व प्रेमी को लेकर की गई शिकायत पर कुछ नहीं करेगा।

read more: IPL Satta Online : आईपीएल सट्टा और जुआ पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 10 आरोपी गिरफ्तार, साढ़े 12 लाख नगदी जब्त 

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने पूछा कि क्या वह ‘एक मिनट के लिए’ सेक्सुल एक्ट कर जा सकती है, तो इसपर कोलमैन ने हामी भर दी और फोन पर एक मिनट का टाइमर लगा दिया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद कोलमैन ने उसके साथ ‘एक मिनट के लिए’ सेक्स की मांग रखी और वह मान गई। महिला ने कहा, ‘वह देख सकता था कि मैं यह नहीं चाहती, लेकिन उसे कोई परवाह नहीं थी।’

महिला ने टाइमर लगाया और उसके साथ सेक्स किया, ताकि वहां से निकल सके। रिपोर्ट के अनुसार, महिला कोर्ट में सुनवाई के दौरान रो पड़ी। उसने टेबल पर रखे 70 डॉलर भी उठा लिए।

 
Flowers