woman did naked photoshoot in front of church

चर्च के सामने महिला ने कराया अर्धनग्न फोटोशूट, लोगों ने बना लिया वीडियो, मचा बवाल

woman did naked photoshoot in front of church : हॉलीवुड हो या बॉलीवुड हर तरफ न्यूड फोटोशूट का चलन तेजी से बढ़ा है। एक्टर्स-एक्ट्रेस और मॉडल्स लगातार न्यूड फोटोशूट करा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 22, 2022/11:44 am IST

नई दिल्ली। half-naked photoshoot in front of church : हॉलीवुड हो या बॉलीवुड हर तरफ न्यूड फोटोशूट का चलन तेजी से बढ़ा है। एक्टर्स-एक्ट्रेस और मॉडल्स लगातार न्यूड फोटोशूट करा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक महिला ने कैथेड्रल के सामने अर्धनग्न होकर फोटोशूट कराया है। ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर के हाफ-न्यूड फोटोशूट के बाद बवाल मच गया।

Read More : श्वेता तिवारी पर नहीं हो रहा उम्र का असर, इतनी बोल्ड तस्वीरें देख कर मचल उठेगा आपका दिल…

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इटली के अमालफी में ईसाई धर्म से जुड़ी कई ऐतिहासिक साइट्स हैं। इनमें से एक साइट पर एक ब्रिटिश इनफ्लुएंसर ने फोटो शूट कराया, जिस पर बवाल मच गया है। दरअसल, ब्रिटिश इनफ्लुएंसर ने एक कैथेड्रल के सामने अर्द्धनग्न होकर ये फोटो शूट कराया है। इस दौरान मॉडल ने किसी तरह की ड्रेस नहीं पहनी और सिर्फ एक लाल रंग के कपड़े से अपने बदन को ढका हुआ था। उसने इस तरह फोटो शूट करा कर स्थानीय लोगों को चौंका दिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मॉडल ने कहा कि उसने ये सब कुछ एक पर्सनल मेमोरी यानी यादें बनाने के लिए किया।

Read More : Dhanteras 2022: आज बन रहा है बेहद शुभ संयोग, धनतेरस पर चमक जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, सालभर होगी धन की बारिश

हर कोई कर रहा था रिकॉर्ड

एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि दो अन्य टूरिस्ट ने उसकी इस फोटोशूट में मदद की। अपनी सफाई में उसने कहा कि ये मेमोरी बहुत खास रही, क्योंकि आस-पास से गुजरने वाला हर कोई रुक जा रहा था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें दिख रहा है कि सुबह ही सुबह कैथेड्रल की सीढ़ियों पर इस तरह के फोटोशूट को देख कर हर कोई रुक गया। उन्होंने बताया कि हर किसी ने अपना फोन निकाला और इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। घटना के वीडियो में देख अजा सकता है कि महिला जिस दरवाजे के सामने खड़ी है उसके ऊपर यीशु का चित्र बना है।

Read More : दिवाली से ठीक पहले पेंशनर्स को लगा बड़ा झटका, नहीं मिलेगी पेंशन, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला

महिला, कैमरामैन और एक अन्य शख्स को वॉर्निंग

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस मामले में ये फोटोशूट तब खत्म हो गया जब स्थानीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाया गया। महिला, कैमरामैन और घटना स्थल पर मौजूद एक अन्य शख्स को कैथेड्रल के सामने इस तरह की फोटो लेने की कोई इजाजत नहीं थी। बाद में तीनों को सार्वजनिक स्थल पर इस तरह की हरकत के लिए फटकार लगाई गई और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने पर वार्निंग दी गई। इस बीच एक आदमी जिसे महिला का सहयोगी माना जा रहा है वह उसके चारों ओर घूमते हुए दिख रहा है। वह इस घटना का वीडियो बना रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें