Woman went on dinner date with strangers to eat free food

सिर्फ इस काम के लिए कॉलेज छात्रा ने लगातार 16 लड़कों के साथ गई डेट पर, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सिर्फ इस काम के लिए कॉलेज छात्रा ने लगातार 16 लड़कों के साथ गई डेट पर! Woman went on dinner date with strangers to eat free food

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 10, 2022/10:51 pm IST

नई दिल्ली: Woman dates with 16 Boys  कॉलेज में पढ़ाई के साथ-साथ स्टूडेंटस मस्ती भी खूब करते हैं। ऐसा कहा भी जाता है कि स्कूल-कॉलेज लाइफ में अलग मस्ती नहीं की तो आप जिंदगी नहीं जिए। कई बार कॉलेज स्टूडेंट्स दूसरे की शादी में छककर खाते हैं और लौट आजे हें। हाल ही में एक महिला ने अपने कॉलेज के दिनों में की गई मस्ती को याद करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। उसकी हरकत के बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो जा रहे हैं।

Read More: JNU में छात्रों के बीच हिंसक झड़प, नॉनवेज खाना को लेकर आपस में ही भिड़ गए छात्र, वायरल हुआ वीडियो

Woman went on dinner date  डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार मैककॉल ब्रॉक (Mccall Brock) नाम की महिला ने अपने टिकटॉक (Tiktok) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने कॉलेज लाइफ से जुड़ी मजेदार बातों का जिक्र किया। लेकिन सबसे ज्यादा हैरत लोगों को इस बात से हुई जब उसने बताया कि वो फ्री का खाना खाने के लिए लगातार 16 दिनों अलग-अलग लड़कों के साथ डेट पर गई।

Read More: शिवरीनारायण में खुलेगा SDM कार्यालय, 30 बिस्तर अस्पताल का होगा निर्माण, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा

मैककॉल ने कहा कि जब वो कॉलेज में थी और उसके पैसे खत्म हो जाते थे तब वो खाने के लिए भी पैसे नहीं दे पाती थी। उस वक्त वो डेटिंग एप्स का सहारा लेती थी। डेटिंग एप्स के जरिए वो अंजान लड़कों से मिलती थी और उनके साथ डिनर डेट पर चली जाती थी। इस तरह उसका पेट भी भर जाता था और डेटिंग भी कर लेती थी। महिला ने बताया कि एक बार वो लगातार 16 दिन डिनर डेट पर गई थी।

Read More: सुहागरात पर पति ने ऐसा क्या कर दिया कि दंग रह गई पत्नी, सास को बताया तो बोली- चुप रहो…सब चलता है

सोशल मीडिया पर महिला की इस हरकत को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बहुत से लोग इस हरकत को उसकी चतुराई बता रहे हैं। लोगों ने कहा कि वो काफी अक्लमंद है। मगर दूसरी तरफ महिला को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। लोगों ने कहा कि वो लड़कों की भावनाओं से खेल रही थी और अपने फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रही थी। एक शख्स ने लिखा कि इस वजह से वो डिनर डेट पर खुद से पैसे नहीं देता है। एक महिला ने कहा कि उसने कभी लड़कों के साथ ऐसा नहीं किया क्योंकि उसकी नजर में लड़कों का इस्तेमाल करना होता। हालांकि, जब महिला को ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा तो उसने कमेंट में लिखा कि उन सारे लड़कों ने खुद से ही उसे डिनर डेट पर इन्वाइट किया था।

Read More: RR vs LSG : राजस्थान ने लखनऊ को जीत के लिए दिया 166 रन का लक्ष्य, शिमरोन हेटमायर ने खेली 59 रन की शानदार पारी

woman went on date to get free food