Husband is Homosexual says Wife After Suhagrat

सुहागरात पर पति ने ऐसा क्या कर दिया कि दंग रह गई पत्नी, सास को बताया तो बोली- चुप रहो…सब चलता है

सुहागरात पर पति ने ऐसा क्या कर दिया कि दंग रह गई पत्नी, सास बोली- चुप रहो...सब चलता है! Husband is Homosexual says Wife After Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 10, 2022/8:15 pm IST

आगरा: Husband is Homosexual  शहर के एक बड़े कारोबारी परिवार की बहू ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला की पांच महीने पहले ही शादी हुई है। वहीं, महिला का आरोप है कि उसका पति नशेड़ी और सुहागरात पर नशे में धुत्त होकर उसके साथ गलत हरकत की थी। वहीं, महिला ने अपने पति पर समलैंगिक होने का भी आरोप लगाया है।

Husband is Homosexual  महिला का आरोप है कि शादी के बाद ससुरालीजन भी विवाहिता को सांवले रंग को लेकर ताना देने लगे। पति ने उससे दूरी बना ली। शिकायत करने पर सास ने चुप रहने के लिए बोल दिया। पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी से मिली। रोते हुए अपनी पीड़ा बताई। एसएसपी ने महिला थाना में मुकदमे के आदेश दिए हैं।

Read More: IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का किया फैसला 

पीड़ित युवती का मायका कमला नगर इलाके में है। उसके पिता कारोबारी हैं। उनको कैंसर है। युवती ने एसएसपी को बताया कि 28 नवंबर 2021 को शाहगंज क्षेत्र निवासी युवक से शादी हुई थी। वह एक निजी बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर है। ससुर जल निगम से सेवानिवृत्त अधिकारी हैं।

Read More: घर में चल रही थी शादी की तैयारी, अचानक आई दूल्हे की मौत की खबर, परिवार में पसरा मातम

आरोप है कि सुहागरात पर पति कमरे में आया था। वह नशे में था। उसने पूछा तो अभद्रता करने लगा। ससुराल में कुछ दिन बाद ही उसके सांवले रंग को लेकर ताने मारे जाने लगे। उससे 50 लाख रुपये की मांग की। पिता के बीमार होने के कारण यह बात मायके में नहीं बताई। विवाहिता को आशंका है कि पति चरस पीता है। इसे सिगरेट में भरता है। वह समलैंगिक भी है। एसएसपी ने मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए है। आरोपी पति से पुलिस पूछताछ करेगी। वह चरस कहां से लेकर आता है, यह भी पता किया जाएगा।

Read More: प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में बनेंगे 100 बिस्तर वाले अस्पताल, रामनवमी पर CM योगी ने दी बड़ी सौगात 

विवाहिता ने सास से बात की। कहा कि पति उससे कोई रिश्ता नहीं रखता है। इस पर सास ने चुप रहने के लिए बोल दिया। एक निजी काउंसलर के पास भेजा। उसने काउंसलर को बताया कि पति ड्रग्स लेता है। यह कोई मामूली बात नहीं है। मगर, काउंसलर उल्टा उसे ही समझाने लगे।

Read More: IPL 2022: RCB- MI मैच के दौरान मैदान में घुसने वाला दर्शक गिरफ्तार, कोहली को मुक्का मारने के बाद रोहित की ओर बढ़ा था शख्स