कई महिलाओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर किया अपलोड, जज ने कहा- ये अपराध नहीं, जानिए मामला

कई महिलाओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर किया अपलोड Young man Upload Objectionable of Many Lady in Porn Site

Edited By: , October 3, 2021 / 04:45 PM IST

स्पेन: यहां के एक कोर्ट के फैसले को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग सड़क पर उतरकर फैसला देने वाले जज के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल मामला हैरान करने वाला है। एक युवक ने सार्वजनिक तौर पर कई महिलाओं के अश्लील वीडियो ओर ​फोटो ​खींच लिए और उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। लेकिन मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को निर्दोष बताकर केस खारिज कर दिया।

Read More: इस शाही परिवार में 100 साल बाद बजी ‘शहनाई’, सोने का मुकुट पहन दूल्हा बने ‘राजकुमार’

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने खुफिया कैमरे से लगभग 80 लड़कियों और महिलाओं का वीडियो रिकॉर्ड किया गया था, जब वे सुविधाओं की कमी के कारण सड़क किनारे पेशाब कर रही थीं। अज्ञात अपराधियों ने कई मामलों में महिलाओं के जननांगों और चेहरों के क्लोज-अप को पोर्न साइटों पर अपलोड किए हैं। जब युवतियों को इस मामले की जानकारी हुई तो कोर्ट का रूख किया।

Read More: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, रखा गया ऑक्सीजन स्पोर्ट में, इलाज के लिए मेदांता से आएंगे डॉक्टर

मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा है कि वीडियो एक सार्वजनिक स्थान पर रिकॉर्ड किए गए थे, इसलिए इसे आपराधिक नहीं माना जा सकता है। उन्होंने इसके साथ ही केस को खारिज कर दिया। जज का मानना है कि वीडियो के जरिए प्रभावित महिलाओं के शारीरिक या नैतिक प्रतिरोध का उल्लंघन करने का कोई इरादा नहीं था।

Read More: बिस्तर में 18 दिन की बच्ची की दबकर मौत, रात भर माता-पिता मशगूल थे…