Top 10 Expensive Talaq of 2021 in Bollywood

वो एक्टर जो साल 2021 में अपने पार्टनर से हो गए अलग, किसी का 15 साल तो किसी का 5 साल में टूट गया रिश्ता

वो एक्टर जो साल 2021 में अपने पार्टनर से हो गए अलग, 5 साल में टूट गया रिश्ता! Top 10 Expensive Talaq of 2021 in Bollywood

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 31, 2021/12:03 am IST

मुंबई: अब बात उन हस्तियों के बारे में, जिन्होंने 2021 में अपने पार्टनर से अलग होने का फैसला किया। किसी का 15 साल तो किसी का 5 साल में रिश्ता टूट गया, इनकी जोड़ी जुदा हो गई और इनके फैंस हैरान रह गए।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

आमिर खान और किरण राव

2021 का सबसे चौंकाने वाला तलाक बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव का था। जुलाई में आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया। ये दोनों करीब 15 साल एकसाथ रहे। दोनों की तरफ से बयान जारी करते हुए इसका एलान किया गया। इस तलाक के बाद आमिल खान की तीसरी शादी की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी।

Read More: साल 2021 में छत्तीसगढ़ के वो खूनी खेल, जिसे जानकर कांप उठेगी आपकी रूह, खुड़मुड़ा हत्याकांड से लेकर बठेना मर्डर मिस्ट्री की पूरी रिपोर्ट

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य

आमिर खान के तलाक के बाद लोगों को दूसरा झटका तब लगा जब साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। दोनों ने 2017 में शादी रचाई थी, जिसमें कई करोड़ का खर्चा किया गया था। समांथा की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं और इसी बीच दोनों ने तलाक की खबर फैंस को दी जो किसी शॉक से कम नहीं थी।

Read More: IND vs BAN U19 Asia Cup : आठवीं बार फाइनल में पहुंचा भारत, सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 103 रन से हराया 

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

इस लिस्ट में अगला नाम है शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का, जी हां क्रिकेट जगत से ये बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा से ठीक पहले शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के एक-दूसरे से अलग होने की खबर आई। हालांकि दोनों ने इसको लेकर कोई बयान जारी नहीं किया था, लेकिन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। आपको बता दें कि शिखर धवन और आयशा 8 साल एकसाथ रहे। आयशा ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और धवन ने परिवार के खिलाफ जाकर आयशा से शादी की थी, लेकिन अब इनका रिश्ता भी नहीं रहा।

Read More: 1 जनवरी से 3 लाख रुपए तक महंगी हो जाएगी इस कंपनी की कार, शोरूम जाने से पहले चेक कर लें कीमत

हनी सिंह और शालिनी तलवार

इस साल हनी सिंह ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। अगस्त में हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार से अलग होने का फैसला किया। दोनों ने सहमति से इस रिश्ते को खत्म किया था।रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाए थे। हनी सिंह ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था। हनी सिंह की पत्नी ने ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम’ के तहत दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर की थी। अपने उपर लगे आरोपों को लेकर हनी सिंह ने कहा था कि उनपर लगे आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा था, “मैं बहुत दुखी और परेशान हूं, शालिनी एक दशक से अधिक समय से मेरे दिल के बहुत करीब है, मैं उसके साथ हिंसा की बात सोच भी नहीं सकता। उन्होंने कहा था कि मैं ज्यादा इसपर नहीं बोलूंगा क्योंकि मामला कोर्ट में है।

Read More: सोशल मीडिया यूजर की इस हरकत पर रूबीका दिलैक को आया गुस्सा, बोली- कितनी बार बूरी तरह पीटा है

कीर्ति कुल्हारी और साहिल सहगल

बॉलीवुड में कामयाबी हासिल कर चुकीं कीर्ति कुल्हारी ने 5 साल पति के साथ रहने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया। दोनों ने सहमति से तलाक लेने का फैसला किया था। कीर्ति और साहिल ने 2016 में शादी की थी। उन्होंने तलाक का ऐलान करते हुए एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था, “साहिल और मैंने अलग होने का फैसला किया है। एक निर्णय जो शायद इससे कठिन है “किसी के साथ होने” का निर्णय, क्योंकि एक साथ आना हर उस व्यक्ति की ख्वाहिश होती है, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और फिर उसी के साथ अलग होने का निर्णय बहुत चोट पहुंचाता है।

Read More: साल 2021 में छत्तीसगढ़ के वो खूनी खेल, जिसे जानकर कांप उठेगी आपकी रूह, खुड़मुड़ा हत्याकांड से लेकर बठेना मर्डर मिस्ट्री की पूरी रिपोर्ट

नुसरत जहां-निखिल जैन

एक्ट्रेस नुसरत जहां की शादी और तलाक दोनों ही सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी और चर्चा का विषय रहा।नुसरत ने तुर्की में 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। उनकी शादी को लेकर कई विवाद सामने आए। दोनों जल्द ही अलग हो गए और मार्च 2021 में निखिल ने कोर्ट में अपनी शादी को लेकर एक कंप्लेंट भी दर्ज कराई। वहीं नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अमान्य बताकर तोड़ दिया।

Read More: टीम के साथ विराट कोहली ने भी रचा इतिहास, राहुल द्रविड़ और धोनी को भी पीछे छोड़ा 

करण मेहरा – निशा रावल

इसी तरह सबतो शॉक लगा जब रातोंरात टीवी एक्टर करण मेहरा अरेस्ट किए गए। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल और करण 5 साल डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों पॉवर कपल के तौर में माने जाते थे, लेकिन अब दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर है। करण-निशा ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे रखी है। टीवी के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी बीवी निशा रावल के विवाद ने खासी सुर्खियां बटोरीं। करण की बीवी ने एक्टर के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और इसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट किया था।

Read More: नए साल पर होने वाले आयोजनों पर आंशिक प्रतिबंध, 50% लोगों को शामिल होने की अनुमति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

 
Flowers