Assistant Professor Recruitment 2023 : Bumper Bharti in Punjab University

यूनिवर्सिटी में आई नौकरियों की बहार, असिस्टेंट प्रोफेसर सहित इन पदों पर होगी भर्ती, जानें अंतिम तिथि समेत फुल अपडेट

यूनिवर्सिटी में आई नौकरियों की बहार, असिस्टेंट प्रोफेसर सहित इन पदों पर होगी भर्ती : Assistant Professor Recruitment 2023 : Bumper Bharti in Punjab University

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 07:34 PM IST, Published Date : December 27, 2022/7:34 pm IST

Assistant Professor Recruitment 2023 यूनिवर्सिटी में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल, पंजाब यूनिवर्सिटी में इन दिनों कई पदों पर बंपर भर्तियां निकली है। यहां एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए पंजाब यूनिवर्सिटी ने कुल 53 वैंकेंसी निकली हैं। इनमें से 39 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के हैं और 14 पद एसोसिएट प्रोफेसर के हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 जनवरी, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

Read More : महज 49 रन पर ही पूरी टीम पहुंची पवेलियन, दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाएं बल्लेबाज, कहर बनकर टूटा ये गेंदबाज

Assistant Professor Recruitment 2023 जारी भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती अभियान के जरिए पंजाब यूनिवर्सिटी ने कुल 53 वैंकेंसी निकली हैं। इनमें से 39 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के हैं और 14 पद एसोसिएट प्रोफेसर के हैं। ये रिक्रूटमेंट यूनिवर्सिटी के अलग-अलग डिपार्टमेंट, सेंटर आदि के लिए हैं। यूनिवर्सिटी द्वारा निकाले गए इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवीर के पास संबंधित विषय में कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री हो। इसके साथ ही संबंधित सब्जेक्ट में पीएचडी या स्पेशलाइजेशन किए कैंडिडेट भी आवेदन के पात्र हैं।

Read More : किसानों के लिए खुशखबरी, पीएम क‍िसान योजना की 13वीं क‍िस्‍त की तारीख हुई तय, इस दिन ट्रांसफर की जाएगी राशि 

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लाई करने के बाद आवेदन इस पते पर भेजें – उप कुलसचिव (Estt.), पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़। उम्मीदवार ज्यादा डिटेल जानने के लिए पंजाब यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है – puchd.ac.in.

Read More : कोविड के नए वैरिएंट को लेकर सरकार हुई अलर्ट, उपराज्यपाल ने दिए ये निर्देश 

Read More : India news today in hindi 27 December: हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस का ट्रायल रन, PM मोदी इस दिन दिखाएंगे हरी झंडी 

 

 

20221213212533 Assistant Associate Professor by ishare digital on Scribd