Atmanand School Recruitment 2022 : Bumper Bharti in Bemetara District

आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, शिक्षक पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल

आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, शिक्षक पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन : Atmanand School Recruitment 2022 : Bumper Bharti in Bemetara District

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:03 AM IST, Published Date : October 7, 2022/3:59 pm IST

बेमेतराः Atmanand School Recruitment 2022 प्रदेश के बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश के विभिन्न विकासखंडों में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल संचालित कर रही है। बेमेतरा जिले के विकासखंडों में भी ये स्कूल संचालित किया जा रहा है। इन स्कूलों में इन दिनों टीचर समेत विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के संबंध में बेमेतरा कलेक्टर ने अधिसूचना जारी कर दिया है। इन पदों की भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के जरिए की जाएगी।

Read more :  एक्ट्रेस सुरिभ ज्योति की Private Photos वायरल, सोशल मीडिया में मची खबलबली 

Atmanand School Recruitment 2022 जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्ती जिले में संचालित 8 स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में कुल 28 पदों पर भर्ती की जाएगी। 17 अक्टूबर को वॉक इन इंटरव्यू का आय़ोजन किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन भर्ती में शामिल हो सकते हैं।

Read more : BSP प्लांट में एक और हादसा, स्टील मेल्टिंग शॉप में लगी भीषण आग, एक ही हफ्तें में हुई तीसरी बड़ी घटना  

पदों के नाम (Name of Vacancies) :-

व्याख्याता
शिक्षक
सहायक शिक्षक
प्री प्राइमरी शिक्षक

Read more :  भारत के लिए बहुत भारी हैं अगले तीन महीनें! खड़ी हो सकती है ये बड़ी मुसीबत

शैक्षणिक योग्‍यता एवं अनुभव

शैक्षणिक योग्‍यता एवं अनुभव की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से 12th/Graduate/Post Graduate/D.El.Ed./B.Ed./TET/CTET अथवा समकक्ष योग्‍यता होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्‍यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकते हैं।

Read more : थम नहीं रही बच्चा चोरी की अफवाहें, अब राजधानी के गोलबाजार में हुआ हंगामा 

Read more : दुर्गा पंडाल से लौटते वक्त 6 लोगों की हवस का शिकार बनी युवती, रेप करते समय बनाया वीडियो, प्रशासन ने ढहाए आरोपियों के घर 

bemetara by ishare digital on Scribd