Bumper recruitment in SEBI for manager posts

सेबी में निकली बंपर भर्ती, मैनेजर सहित कई पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने अपने कर्मचारियों की संख्या में बढ़ोतरी के लिए एक बड़ा नियुक्ति अभियान शुरू किया है। नियामक ने 120 से वरिष्ठ कार्यकारी स्तर के पदों के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:38 PM IST, Published Date : January 5, 2022/6:08 pm IST

नयी दिल्ली : Bumper recruitment in SEBI for manager posts भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने अपने कर्मचारियों की संख्या में बढ़ोतरी के लिए एक बड़ा नियुक्ति अभियान शुरू किया है। नियामक ने 120 से वरिष्ठ कार्यकारी स्तर के पदों के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन अधिकारियों की नियुक्ति से नियामक को अपनी भूमिका बेहतर तरीके से निभाने में मदद मिलेगी।

Read more :  बैंक अधिकारी बहू को ससुर ने भेजे अश्लील वीडियो, पति और सास को बताया तो बोले- चुप रहो

Bumper recruitment in SEBI for manager posts सेबी की योजना कानून के विशेषज्ञों, सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र के विशेषज्ञों, शोधकर्ताओं और सामान्य प्रशासन के अन्य अधिकारियों की नियुक्ति की है। सेबी ने इससे पहले मार्च, 2020 में 147 वरिष्ठ अधिकारियों की नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे और उन पदों के लिए करीब 1.4 लाख लोगों ने आवेदन किया था।

Read more : तमिलनाडु में 9 जनवरी को टोटल लॉकडाउन का आदेश, कल से नाइट लॉकडाउन, बंद रहेंगे कक्षा 9 तक के सभी स्कूल

बुधवार को नियामक ने विभिन्न क्षेत्रों के अधिकारियों की नियुक्ति के लिए अधिकारी श्रेणी ए (सहायक प्रबंधक) पद की कुल 120 रिक्तियां अधिसूचित कीं। पात्र उम्मीदवार 24 जनवरी, 2022 तक ऑनलाइन प्रक्रिया के जरिये आवेदन दे सकते हैं। इसके बाद फरवरी-अप्रैल के बीच इन पदों पर नियुक्ति के लिए ऑनलाइन परीक्षा ली जाएगी।