CG Government Jobs : इस विभाग में सुपरवाइजर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 3 दिसंबर से शुरू होगा आवेदन, देखें डिटेल

महिला एवं बाल विकास विभाग में सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे है महिलाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार के महिला एंव बाल विकास विभाग में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। इस विभाग में पर्यवेक्षक पदों के करीब 200 पदों पर आवेदन मंगाए गए है। इसके लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है।

Edited By: , November 30, 2021 / 07:07 PM IST

रायपुर : CG Government Jobs महिला एवं बाल विकास विभाग में सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे है महिलाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार के महिला एंव बाल विकास विभाग में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। इस विभाग में पर्यवेक्षक पदों के करीब 200 पदों पर आवेदन मंगाए गए है। इसके लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है।

Read more : दूसरे देशों से छत्तीसगढ़ आने वालों की स्क्रीनिंग और जानकारी जुटाने प्रदेश के तीनों हवाई अड्डों पर हेल्प डेस्क स्थापित करने के निर्देश

CG Government Jobs जारी अधिसूचना के मुताबिक 100 पदों की भर्ती सीधे तौर पर होगी। वहीं 97 पदों पर परिसीमित यानि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा। इन पदों के लिए केवल महिला उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते है। 200 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए 3 दिसंबर से आवेदन शुरू होगा। इच्छूक और योग्य उम्मीदवार 30 दिसम्बर तक व्यापम की साईट पर आवेदन कर सकते है। जबकि परीक्षा की संभावित तिथि 23 जनवरी तय की गई है।

Read more : नौकरी छोड़ने वालों को एक और झटका! नोटिस पीरियड में भी चुकाना होगा जीएसटी, ये है नया नियम 

वहीं योग्यता की बात करें तो खुली भर्ती के लिये योग्यता स्तानक रखी गयी हैं। पर्यवेक्षक का पद तृतीय श्रेणी कार्यपालिक का पद है और वेतनमान 5200-20200 ग्रेड वेतन 2400/मैट्रिक्स लेवल 6 हैं।