CG Shikshak Bharti 2022: Recruitment in Swami Atmanand English School

स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मिडियम स्कूल में ​निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, तीन दिन बाद है लास्ट डेट

स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मिडियम स्कूल में ​निकली बंपर भर्ती! CG Shikshak Bharti 2022: Recruitment in Swami Atmanand English School

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 23, 2022/4:41 pm IST

कवर्धा: CG Shikshak Bharti 2022 शिक्षा क्षेत्र में अपना करियर बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल कवर्धा जिले के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मिडियम स्कूल में शिक्षक सहित अन्य पदों पर पर बंपर भर्ती निकली है। रिक्त पदों पर आवेदन के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: मेरे सैयां सुपरस्टार… पत्नी के साथ भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

CG Shikshak Bharti 2022 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती कुल 27 पदों पर होनी है, जिसके लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता पद के अनुसार अलग-अलग तय की गई है। रिक्त पदों पर ऑनलाइन आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को 26 अप्रैल शाम 5 बजे तक का समय दिया गया है।

Read More: जानिए CM उद्धव ठाकरे से टक्कर लेने वाली नवनीत राणा कौन हैं?, आखिर क्यों डरी हुई है शिवसेना! 

नियम एवं शर्तें

  1. संविदा नियुक्ति पदों पर की गई नियुक्ति पूर्णतः अस्थायी है शासन / समिति के द्वारा नियुक्ति अथवा कार्य व्यवहार के आधार पर किसी भी समय सेवा से पदच्यूत की जा सकती हैं। छ.ग. राज्य के मूल निवासी आवेदक ही चयन के लिए पात्र होंगे।
  2. आवेदक द्वारा निर्धारित प्रपत्र में आवेदन पत्र के साथ शैक्षणिक योग्यता प्रमाण-पत्र एवं अन्य दस्तावेज स्व प्रमाणित संलग्न कर स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक के माध्यम से निर्धारित तिथि तक कार्यालय प्राचार्य स्वामी आत्मानंद शास. अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पंडरिया के आवक / जावक कक्ष जमा आवेदन स्वीकार किये जाएगें सीधे आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।
  3. अपूर्ण एवं त्रुटि पूर्ण आवेदन मान्य नहीं किये जायेगें। अमान्य आवेदनों के संबंध में पृथक से सूचना नहीं दी जावेगी।
  4. आवेदक की उम्र 01 जनवरी 2021 को न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 50 वर्ष होना चाहिए आयु की गणना दिनांक 01 जनवरी 2021 की स्थिति में की जावेगी उम्र की पुष्टि हेतु 10वीं की अकसूचा प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। आयु सीमा में सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा समय-सीमा पर जारी छूट संबंधी आदेश / निर्देश संविदा नियुक्ति के लिये भी लागू होंगे।
  5. अंग्रेजी माध्यम के आवेदकों के द्वारा सम्पूर्ण अध्ययन किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय के अंग्रेजी माध्यम से पूर्ण किया जाना अनिवार्य होगा।
  6. प्रथम वरियता प्रतिनियुक्ति के आवेदकों को दी जायेगी। पर्याप्त संख्या में प्रतिनियुक्ति के आवेदकों के आवेदन प्राप्त न होने की दशा में संविदा भर्ती किया जावेगा।
  7. भविष्य में शासन के द्वारा उक्त पदों पर भर्ती किए जाने पर यह नियुक्ति स्वमेव निरस्त मानी जाएगी।

Read More: चुनावी चंदा में BJP मालामाल, कांग्रेस-NCP समेत 10 पार्टियां ठन-ठन गोपाल, अकेले भाजपा को मिले 212 करोड़