Chhattisgarh sarkari naukri vacancy

Chhattisgarh sarkari naukri vacancy : सहायक ग्रेड 3 और भृत्य के पद के लिए निकली भर्ती, 5वीं, 8वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

Chhattisgarh sarkari naukri vacancy: सहायक ग्रेड और भृत्य के पद के लिए निकली भर्ती, 5वीं, 8वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 05:57 PM IST, Published Date : June 7, 2023/5:10 pm IST

महासमुंद: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल महासमुंद जिले में सहायक ग्रेड एवं भृत्य के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। 01.06.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 30.11.2023 तक का समय दिया गया है।

Read More: डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए निकली भर्ती, 10वीं और 12वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड एवं भृत्य के कुल 11 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट www.mahasamund.gov.in पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

रिक्त पदों का विवरण:-

पदनाम: सहायक ग्रेड : 03
पदों की संख्या : 05

वेतन: 14200

पदनाम: भृत्य
पदों की संख्याः 06

Read More: शासकीय आयुर्वेद औषधालय में निकली भर्ती, 8वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

शैक्षणिक योग्यता : सहायक ग्रेड के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्ता विद्यालय से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण एवं मान्यता प्राप्त संस्था से प्रोग्रा्मिंग में एक वर्षीय डिप्लोमा एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर का प्रमाण पत्र होना चाहिए। भृत्य के लिए कम से कम पांचवी और आठवीं की परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक