chhattisgarh sarkari naukri Data Entry Operator vacancy

chhattisgarh sarkari naukri vacancy : डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए निकली भर्ती, 10वीं और 12वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

chhattisgarh sarkari naukri vacancy -महासमुंद जिले में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 04:10 PM IST, Published Date : June 7, 2023/4:10 pm IST

महासमुंद: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल महासमुंद जिले में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। 19.05.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 13.06.2023 तक का समय दिया गया है।

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड एवं भृत्य के कुल 01 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट www.mahasamund.gov.in पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Read More: स्वामी आत्मानंद स्कूल में शिक्षक सहित इन पदों पर निकली छप्पर फाड़ के भर्ती, आवेदन के ​लिए मात्र तीन दिन का समय

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम: डाटा एंट्री ऑपरेटर
कुल पदों की संख्याः-01
वेतन: 25300

Read More :शासकीय आयुर्वेद औषधालय में निकली भर्ती, 8वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

शैक्षणिक योग्यता : डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्ता विद्यालय से 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। मान्यता प्राप्त संस्था से प्रोग्रा्मिंग में एक वर्षीय डिप्लोमा एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर का प्रमाण पत्र होना चाहिए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers