Eklavya School Teacher vacancy : Bumper Recruitment in Korba District

एकलव्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

एकलव्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती : Eklavya School Teacher vacancy : Bumper Recruitment in Korba District

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 03:56 PM IST, Published Date : August 9, 2022/3:11 pm IST

कोरबाः Eklavya School Teacher vacancy जिले के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में सत्र 2022- 23 के लिए अस्थायी रूप से हिन्दी/अंग्रेजी सीबीएसई पैटर्न पर शाला संचालन के लिए मानदेय पर अतिथि शिक्षक की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये है। अतिथि शिक्षक टीजीटी अंग्रेजी के रिक्त पद में भर्ती के लिए आवेदन पत्र कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कोरबा में 12 अगस्त 2022 तक आमंत्रित किया गया है।

Read more : फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, पहले दिन सॉन्ग को मिले लाखों व्यूज 

Eklavya School Teacher vacancy सहायक आयुक्त आदिवासी विकास माया वारियर ने बताया कि जिले मे संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय लाफा पाली में रिक्त एक पद में भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। उपरोक्त पद में भर्ती के लिए पात्रता एवं शर्ते और आवेदन पत्र प्रारूप कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कोरबा के सूचना पटल पर चस्पा किया गया है।

Read more : भारी बारिश की चेतावनी, इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट 

इच्छुक और योग्य उम्मीद्वार विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय के कक्ष क्रमांक पांच में संपर्क कर सकते है। साथ ही जिले की वेबसाईट www.korba.gov.in में भी आवेदन पत्र का अवलोकन कर डाउनलोड किया जा सकता है।