10th 12th Pass Govt Jobs: 10वीं-12वीं पास के लिए निकली सरकारी नौकरी, इन विभागों में हो रही बंपर भर्ती... | 10th 12th Pass Govt Jobs | Sarkari Naukri

10th 12th Pass Govt Jobs: 10वीं-12वीं पास के लिए निकली सरकारी नौकरी, इन विभागों में हो रही बंपर भर्ती…

10th 12th Pass Govt Jobs | Sarkari Naukri कई सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां चल रही हैं। इन भर्तियों के लिए हर योग्यता का उम्मीदवार आवेदन करने का पात्र है।

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 02:07 PM IST, Published Date : November 1, 2023/2:07 pm IST

10th 12th Pass Govt Jobs: नई दिल्ली। कई सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां चल रही हैं। इन भर्तियों के लिए हर योग्यता का उम्मीदवार आवेदन करने का पात्र है। अगर सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं तो इस सपने को साकार करने का यह सुनहरा मौका है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) की तरफ से जूनियर एग्जीक्यूटिव के 496 पदों पर भर्ती होनी है। इच्छुक उम्मीदवार आज, यानी 01 नवंबर से इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2023 तक है।

Read more: CG Mahasamund Assembly News: आखिर विजय बघेल ने क्यों भरा महासमुंद से नामांकन?.. क्या है इसके पीछे की पूरी रणनीति, यहाँ जाने

UKSSSC CGL Recruitment

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने संयुक्त स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा 2023 (CGL) के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य लिखित परीक्षा के माध्यम से आयोग के विभिन्न विभागों में कुल 219 रिक्तियों को भरना है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 23 नवंबर, 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

HAL Recruitment 2023

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) में मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एचएएल भर्ती अभियान संगठन में 84 पदों को भरेगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एचएएल की आधिकारिक वेबसाइट hal-india.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2023 तक है।

Read more: World Cup 2023 : इन स्टेडियमों में विश्व कप मैचों के दौरान नहीं होगी आतिशबाजी, BCCI ने इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला  

Teacher Recruitment Board

शिक्षक भर्ती बोर्ड, तमिलनाडु ने स्कूल शिक्षा और अन्य विभागों में ग्रेजुएट टीचर्स/ब्लॉक रिसोर्स टीचर एजुकेटर्स (BRTE) के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रहा है। बोर्ड ने इस सीधी भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन जमा करने के लिए कहा है। इच्छुक उम्मीदवार नीचे बताई तिथि से आधिकारिक वेबसाइट – trb.tn.gov.in पर जाकर इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

CG Police Constable Recruitment 2023

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल (आरक्षी) जीडी / ट्रेड / ड्राइवर के 5967 पदों पर भर्ती शुरू हो चुकी है। राज्य के युवा जो पुलिस विभाग में जाना चाहते हैं, उनके लिए यह अच्छा मौका है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.cgpolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2023 तक है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp