Eating Pizza Job

यहां पिज्जा खाने पर मिलता है पैसा, आपको भी मिल सकती है अपनी ड्रीम जॉब, ऐसे कर सकते है अप्लाई

Eating Pizza Job यहां मिलती है पिज्जा खाने की सैलरी, आप ऐसे कर सकते हैं इस नौकरी के लिए अप्लाई, जानें पूरी डिटेल

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : June 18, 2023/4:52 pm IST

Eating Pizza Job: अगर आप भी पिज्जा लवर हो तो ये खबर आपके लिए है। अगर आपने अपने सपनों की नौकरी पाने की उम्मीद लगभग छोड़ दी है, तो हमारे पास आपके लिए कुछ अच्छी खबर है। मैडिसन, विस्कॉन्सिन में डेयरी रिसर्च सेंटर ने हाल ही में एक नई रिसर्चर पॉजीशन की घोषणा की है जिसके लिए आपको पूरे सप्ताह पनीर, पिज्जा और अन्य खाद्य पदार्थों का सेंपल लेना है।

Eating Pizza Job: Descriptive Sensory Panelist की इस पोजीशन पर हर एक घंटे के लिए अच्छे खासे पैसे दिए जाएंगे। यहां पैनल डिस्‍कशन, ट्रेनिंग सेशन और अन्‍य प्रोग्राम में भी भाग लेना होगा। यह पॉजीशन पूरी तरह पेड है। इसके लिए 15 डॉलर प्रति घंटा से हिसाब से मिलेंगे। इसलिए जब आप अपने सभी फेवर पर नोश करते हैं तो आप कुछ एक्स्ट्रा कैश बना सकते हैं।

Eating Pizza Job: पॉजीशन की डिटेल में दिया गया है, “डेयरी रिसर्च सेंटर सभी प्रकार के खाद्य पदार्थों, लेकिन विशेष रूप से पनीर, पिज्जा और अन्य डेयरी प्रॉडक्ट के प्रति जूनून रखने वाले व्यक्तियों की तलाश में है।” “एक बार काम पर रखने के बाद, हम आपको रिसर्च और प्रॉडक्ट डिवेलपमेंट उद्देश्यों के लिए उपस्थिति, बनावट, स्वाद और सुगंध विशेषताओं के आधार पर अपने संवेदी अनुभव का मौखिक रूप से वर्णन करने में सक्षम विशेषज्ञ टेस्टर्स के एक ग्रुप का हिस्सा बनने के लिए ट्रेंड करेंगे। पैनलिस्टों को अन्य खाद्य उत्पादों के साथ सप्ताह में 24 पनीर के नमूने और 12 पिज्जा तक चखने की उम्मीद करनी चाहिए।”

Eating Pizza Job: हालांकि पिज्जा और अलग अलग चीजों का सेंपल लेना काम का एक बड़ा हिस्सा है, आपको कुछ अतिरिक्त काम करने होंगे। एक Descriptive Sensory Panelist के रूप में सर्विस के लिए चुने गए लोगों को खाद्य उत्पादों की एक बड़ी सीरीज का वर्णन करना होगा, पैनल चर्चाओं में हिस्ला लेना होगा, ट्रेनिंग चर्चाओं में हिस्सा लेना होगा, और बहुत कुछ होगा।

Eating Pizza Job: इससे पहले कि आप अपने रिज्यूमे को धूल चटाएं, यह ध्यान देने योग्य है कि नौकरी मैडिसन, विस्कॉन्सिन में स्थित है। लेकिन अगर आपको लगता है कि आप नौकरी के लिए तैयार हैं, तो आप विस्कॉन्सिन-मैडिसन विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर सीधे पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- तगड़े प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने जा रहा Vivo का नया स्मार्टफोन, स्टनिंग डिजाइन के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर

ये भी पढ़ें- सुहाना हुआ मौसम, प्रदेश में 4 दिनों तक दिखेगा चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें