ICICI Bank vacancy: ICICI Bank ने रिलेशनशिप मैनेजर के पद निकली भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन |

ICICI Bank vacancy: ICICI Bank ने रिलेशनशिप मैनेजर के पद निकली भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

ICICI Bank vacancy: ICICI Bank ने रिलेशनशिप मैनेजर के पद निकली भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 09:51 AM IST, Published Date : February 28, 2024/9:51 am IST

ICICI Bank vacancy: बैंक में नौकरी के सपना देख रहे लोगों के लिए खुशखबरी साबित हो सकती है ये खबर। दरअसल, ICICI Bank ने रिलेशनशिप मैनेजर के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट को ICICI बैंक के हाई वैल्यू कस्टमर्स के साथ जुड़ने और 360 डिग्री-बैंकिंग सॉलुशन ऑफर करना होगा। इसके अलावा, कैंडिडेट के ऊपर ICICI बैंक कस्टमर फैमिली के डेवलपमेंट और एक्सपेंशन की जिम्मेदार दी जाएगी।

Read More: Jabalpur Fire News: ट्रांसफार्मर के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, मंजर देख दहशत में लोग

शैक्षणिक योग्यता/सैलरी स्ट्रक्चर:  इसके लिए कैंडिडेट के पास किसी भी स्ट्रीम में स्पेशलाइजेशन के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन या MBA की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही मैनेजर के रूप में एक्सपीरियंस के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही इंडस्ट्री में सेल्स और रिलेशनशिप मैनेजर में 1-10 साल का समग्र अनुभव होना चाहिए। वहीं इसकी सैलरी की बात करें तो ICICI में फोन बैंकिंग ऑफिसर की सलाना एवरेज सैलरी 7.2 लाख रुपए तक हो सकती है।

Read More: Cancer Tablet Tata: कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे कैंसर के वायरस, जब खा लेंगे 100 रुपए का ये टैबलेट, भारतीय वैज्ञानिकों ने किया कमाल

कैंडिडेट की जिम्मेदारी

ICICI Bank vacancy: इस वैकेंसी के लिए कस्टमर्स के साथ उनके लाइफ साईकिल में पार्टनर बनें और उनकी फाइनेंसिअल जरूरतों के आधार पर उपयुक्त प्रोडक्ट और सर्विसेस प्रोवाइड करना होगा साथ ही  पोर्टफोलियो की क्वालिटी बनाए रखते हुए मौजूदा कस्टमर्स रिलेशन का नर्चर करना। यूनिक और टेक्नोलॉजी ड्रिवेन सॉलुशन ऑफर करने के लिए कंज्युमर की जरूरतों, मौजूदा मार्केट ट्रेंड्स और संभावित कस्टमर्स को एनालाइज करना। इंडिविजुअल, प्रोफेशनल और बिजनेस इकोसिस्टम को 360-डिग्री बैंकिंग ऑफर करना होग।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp