MP Teacher Bharti Latest News 2022 : Document Verification Extended

प्रदेश में शिक्षकों की 4075 पदों पर होनी है भर्ती! बढ़ाई गई दस्तावेज सत्यापन करने की अवधि, DPI ने जारी किया आदेश, देखें कब है लास्ट डेट?

MP Teacher Bharti Latest News 2022 : उच्च माध्यमिक शिक्षक के 4075 पदों पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 24, 2022/5:34 pm IST

भोपाल। MP Teacher Bharti Latest News 2022 : मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया जारी है। काफी समय से उम्मीदवार भर्ती का इंजजार कर रहे ​थे। शिक्षक भर्ती के अलावा प्रदेश के कई विभागों में भर्ती होनी है जिनके लिए धीरे-धीरे सरकार नोटिफिकेशन जारी कर रही है। वहीं शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों के लिए दूसरी काउंसलिंग की प्रक्रिया शुरू की गई है। उच्च माध्यमिक शिक्षक की काउंसलिंग के बाद दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया 11 से 17 नवंबर तक संचालित थी। हालांकि एक बार फिर से ऐसे उम्मीदवारों को लाभ दिया गया है। सत्यापन की अवधि को पुनः बढ़ाया गया है। अभ्यर्थियों द्वारा दस्तावेज सत्यापन नहीं कराया कराया गया था। जिसके बाद उन्हें अंतिम मौका दिया जा रहा है।

read more : शादी के बाद पति ने कर दी ऐसी डिमांड,  नहीं की पूरी तो दे दी ये खौफनाक सजा, अब कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा 

MP Teacher Bharti Latest News 2022 : आदेश में स्पष्ट किया गया है कि अंतिम रूप से दस्तावेज सत्यापन के लिए अवधि को 25 नवंबर 2022 तक के लिए बढ़ाया गया है। उम्मीदवार निर्धारित केंद्र पर 25 नवंबर 2022 तक उपस्थित होकर अपने दस्तावेजों का सत्यापन करवा ले।

read more : ‘पत्नी से चुपचाप’ शादी शुदा मर्दों को अमिताभ बच्चन ने कही ऐसी बात, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

 

दरअसल उच्च माध्यमिक शिक्षक के 4075 पदों पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन किया जा रहा है। इसके लिए चयनित अभ्यर्थियों को जिला स्तर पर जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय और संभागीय स्तर पर संयुक्त संचालक कार्यालय में उपस्थित होकर 25 नवंबर तक दस्तावेज सत्यापन कराने के कार्य को पूरा करना होगा।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers