SSC CGL : केंद्र सरकार के इन विभागों में 20 हजार पदों पर निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू, जानें डिटेल्स |

SSC CGL : केंद्र सरकार के इन विभागों में 20 हजार पदों पर निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू, जानें डिटेल्स

ssc cgl notification 2022: ऑनलाइन आवेदन 17 सितंबर से शुरू हो चुके हैं, जिन उम्मीदवारों ने आवेदन नहीं किया है, वे कर्मचारी चयन आयोग (ssc) की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:09 AM IST, Published Date : December 19, 2022/1:09 am IST

SSC CGL Notification 2022: नई दिल्ली। भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों, विभागों, संगठनों में रिक्त पड़े ग्रुप बी और ग्रुप सी स्तरीय लगभग 20 हजार पदों पर भर्ती के लिए कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (सीजीएल) एग्जाम 2022 के ऑनलाइन आवेदन 17 सितंबर से शुरू हो चुके हैं, जिन उम्मीदवारों ने आवेदन नहीं किया है, वे कर्मचारी चयन आयोग (ssc) की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

read more: इंस्पेक्टर ने सरेराह युवक को जड़ दिए दनादन थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित

उम्मीदवारों को एसएससी हमेश सलाह देता रहा है कि आखिरी डेट का इंतजार कभी न करें। हमेशा तारीख से पहले ही आवेदन कर लें। दरअसल आखिरी तारीख पर एसएससी का सर्वर व्यस्त हो जाता है, जिससे आवेदन करने में उम्मीदवारों को समस्या होती है। आपको बता दें कि ऑनलाइन आवेइन आठ अक्टूबर की रात 11 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे।

read more:  मध्यप्रदेश निकाय 2022: चिचोली में अब तक सबसे ज्यादा मतदान, जानें अन्य निकायों की स्थिति

ssc cgl notification 2022: बता दें कि नौ अक्टूबर की रात 11 बजे तक ऑनलाइन फीस जमा की जा सकेगी। चालान के माध्यम से दस अक्टूबर तक फीस जमा होगी। ऑनलाइन आवेदन में त्रुटि संशोधन के लिए वेबसाइट 12 से 13 अक्टूबर की रात 11 बजे तक खुलेगी। सीजीएल 2022 की टियर-वन परीक्षा (CBT) दिसंबर 2022 में प्रस्तावित है। टियर-टू परीक्षा भी कम्प्यूटर आधारिज होगी जिकी तारीख बाद में जारी की जाएगी।

 
Flowers