Recruitment of Bank Of Baroda, Notification released for 198 posts

बैंकों में नौकरी का सुनहरा अवसर, यहां होने जा रही बंपर भर्ती, जानें कब है आवेदन की आखिरी तारीख

Recruitment of Bank Of Baroda, Notification released for 198 posts

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:21 PM IST, Published Date : January 13, 2022/2:04 pm IST

नई दिल्ली: Recruitment of Bank Of Baroda बैंकों में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए इन दिनों बैंक ऑफ बड़ौदा में बंपर भर्ती निकली है। यहां कुल 198 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। बैंक प्रबंधन ने इसके लिए अलग- अलग विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा 12 जनवरी 2022 को जारी पहले भर्ती विज्ञापन के अनुसार कैश मैनेजमेंट में 53 पदों पर भर्ती की जानी है और दूसरे विज्ञापन के मुताबिक रिसिवेबल्स मैनेजमेंट में 145 पदों पर भर्ती की जानी है। जारी विज्ञापनो के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जहां पहले जारी विज्ञापन के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 जनवरी 2022 तक चलनी है, वहीं दूसरी ओर आज जारी दोनो भर्ती विज्ञापनों के सापेक्ष योग्य उम्मीदवारों से 1 फरवरी 2022 तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

Read  more : ऑफलाइन परीक्षा के विरोध में NSUI ने खोला मोर्चा, विश्वविद्यालय का किया घेराव, कुलसचिव चैंबर में बैठे धरने पर 

Recruitment of Bank Of Baroda बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी रिसिवेबल्स मैनेजमेंट में 145 पदों पर भर्ती के नये विज्ञापन के माध्यम से जिन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं उनमें एरिया रिसिवेबल्स मैनेजर के 50 पद, रीजनल रिसिवेबल्स मैनेजर के 48 पद, जोनल रिसिवेबल्स मैनेजर के 21 पद और अन्य पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में दिए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 1 फरवरी तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

Read  more :  बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर हमला, मंत्री बोले- रोजगार के अभाव में हुईं मौतों पर PM ने नहीं कहा एक शब्द 

कैश मैनेजमेंट में 53 पदों पर भर्ती
वहीं, बैंक द्वारा जारी कैश मैनेजमेंट में 53 पदों पर भर्ती के नये विज्ञापन के माध्यम से जिन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं उनमें असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट (एवीपी) – एक्वीजिशन के 50 पद और असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट (एवीपी) – प्रोडक्ट मैनेजर के 3 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

 
Flowers