Recruitment in BSF

सरकारी नौकरी पाने का 10वीं पास के लिए शानदार मौका, बीएसएफ में निकलने वाली है बंपर भर्तियां, मिलेगी अच्छी सैलरी

Recruitment in BSF उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी बीएसएफ में बहुत जल्द बंपर भर्तियां निकलने वाली हैं। नोटिफिकेशन जारी करने वाला है|

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 12:42 PM IST, Published Date : February 8, 2023/12:42 pm IST

Recruitment in BSF : बीएसएफ में नौकरी पाने का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। बीएसएफ में बहुत जल्द बंपर भर्तियां निकलने वाली हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीमा सुरक्षा बल, BSF जल्द ही कॉन्स्टेबल (ट्रेड्समैन) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने वाला है।

Read more: Railway recruitment 2023: बिना परीक्षा रेलवे में भर्ती का सुनहरा मौका, 10वीं पास-ITI वाले जल्द करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी 

तकरीबन 1410 पदों पर भर्तियां की जा सकती हैं। इनमें महिलाओं एवं पुरुष दोनों के लिए पद शामिल होंगे।

नोटिफिकेशन पर बनाए रखें नजर

भर्ती संबंधी आवेदन एवं चयन प्रक्रिया की तिथियां नोटिफिकेशन में उल्लिखित कर दी जाएंगी। वहीं आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। ऐसे में उम्मीदवारों को BSF भर्ती के नोटिफिकेशन पर नजर बनाए रखनी चाहिए।

Read more: CSIR Recruitment 2023: आपके पास है ये डिग्री तो तुरंत करें अप्लाई, मिलेगी 1 लाख रुपये से अधिक की सैलरी 

कौन कर सकेगा आवेदन

Recruitment in BSF : जानकारी के अनुसार पदों के लिए 10वीं पास के साथ आईटीआई कोर्स करने वाले आवेदन कर सकेंगे। वहीं उम्मीदवारों की उम्र 18-25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हांलाकि सटीक जानकारी भर्ती की अधिसूचना से ही मिल सकेगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए वेबसाइट rectt.bsf.gov.in पर विजिट करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers