TSPSC Recruitment 2022 youth apply this post

Sarkari Naukri 2022: ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में इंस्पेक्टर बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन, लाखों में है सैलरी

TSPSC Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है।

Edited By: , August 8, 2022 / 11:51 AM IST

TSPSC Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। आपके सपने पूरे हो सकते हैं।  लोक सेवा आयोग में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इसके लिए TSPSC ने तेलंगाना राज्य परिवहन विभाग में असिस्टेंट मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर (AMVI) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे TSPSC की आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov।in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 सितंबर है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.tspsc.gov.in.website के जरिए भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक TSPSC AMVI Recruitment 2022 Notification PDF पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। इस भर्ती (TSPSC Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 113 पदों को भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 5 अगस्त
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 5 सितंबर

रिक्ति विवरण

कुल पदों की संख्या- 113

योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से मैकेनिकल या ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग (3 साल का कोर्स) में डिप्लोमा होना चाहिए। साथ ही भारी मोटर वाहन (परिवहन वाहन) ड्राइविंग के लिए अधिकृत वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए।

आयुसीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 से 39 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।
आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क 200 रुपये है और परीक्षा शुल्क 120 रुपये है। सरकार के सभी कर्मचारियों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। शुल्क का भुगतान केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा (CBRT) / ऑफलाइन OMR आधारित परीक्षा के जरिए किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें