संविदा भर्ती के लिए 1 जुलाई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित, अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में होनी थी भर्ती | Written examination for English medium schools postponed, for contractual recruitment examination was to be held on July 1

संविदा भर्ती के लिए 1 जुलाई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित, अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में होनी थी भर्ती

संविदा भर्ती के लिए 1 जुलाई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित, अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में होनी थी भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 29, 2021/2:03 pm IST

रायपुर। अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के लिए होने लिखित परीक्षा स्थगित कर दी गई है, यह लिखित परीक्षा अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में सविंदा भर्ती के लिए 1 जुलाई को होने वाली थी। जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने यह आदेश जारी किया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में आज रात हो सकती है मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

जिले में खुले सरकारी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में संविदा भर्ती के लिए थोक में आवेदन विभाग को मिले हैं। आवेदनों की संख्या काफी अधिक है, जिले के 9 शासकीय इंग्लिश माध्यम स्कूल में 250 पद रिक्त हैं। इसके लिए इस माह ही आवेदन प्रारंभ हुए थे। 24 जून तक का समय आवेदन के लिए दिया गया था।

ये भी पढ़ें: दुर्ग: 50 प्रतिशत कैपेसिटी के साथ खुलेंगे कोचिंग संस्थान, अनलॉक को …

निर्धारित समय में 34 हजार आवेदन प्राप्त हुए हैं। पहले यह तय किया गया था कि आवेदन के पश्चात लिखित परीक्षा 1 जुलाई को ली जाएगी। इसमें उत्तीर्ण परीक्षार्थी साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल होंगे, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आवेदनों की अधिक संख्या के कारण 1 जुलाई से पहले इनकी स्कूटनी संभव नहीं है। इसलिए अब लिखित परीक्षा सहित साक्षात्कार की तिथि भी आगे बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें: Mungeli Unlock Guidelines 2021 : अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी, इन …