रब ने बना दी जोड़ी! संभल के साढ़े तीन फिट के रेहान को मिली दुल्हनिया, लंबे इंतजार के बाद खाया शादी का लड्डू

संभल के साढ़े तीन फिट के रेहान को मिली दुल्हनिया! 3 and a half feet Rehan Got Marry with 3 Feet Girl Viral Video

Edited By: , May 15, 2022 / 04:52 PM IST

संभल: Marry with 3 Feet Girl कहते हैं न कि लड़के-लड़कियों की जोड़ी ऊपर वाला ही बनाकर भेजता है। जिसकी जोड़ी जहां लिखी है वहीं शादी होता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों बेहद चर्चा में है। दरअसल उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रहने वाले रेहान की लंबे समय से शादी नहीं हो रही थी, लेकिन बीते शनिवार को रब ने उनकी जोड़ी बना दी। रेहान की शादी रामपुर जनपद में रहने वाली युवती के साथ शादी हुई है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रेहान में ऐसी क्या खराबी थी कि उसकी शादी नहीं हो रही थी? तो आपको बता दें कि रेहान में कोई खराबी नहीं थी, फिर भी उसकी शादी नहीं हो पा रही थी! आइए जानते हैं क्यों?

Read More: फिर से लागू होगें कृषि कानून! BKU के नए अध्यक्ष ने कहा- बिल लागू करने केंद्र सरकार से बात को तैयार 

रेहान ने धूमधाम से की शादी

Marry with 3 Feet Girl दरअसल रेहान की हाइट साढ़े तीन ​फिट की है, जिसके चलते उनकी शादी नहीं हो पा रही थी, लेकिन कहते हैं भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। रेहान की आखिरकार शनिवार को शादी हो गई। रेहान को रामपुर जनपद के शाहबाद में अपने हाइट की लड़की मिल गई, जिसके बाद चट मंगनी हुई और पट शादी भी हो गई। अपनी दुल्हनिया को विदा कराने के लिए रेहान गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचा और धूमधाम से शादी हुई। शादी के बंधन में बंधने के बाद रेहान काफी खुश नजर आए।

Read More: चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी- जनता के साथ कांग्रेस का संपर्क टूट गया है, उसे फिर से जोड़ना है 

गाड़ियों का काफिला लेकर पहुंचे दुल्हनिया को विदा कराने

गौरतलब है कि इससे पहले आपने शामली के रहने वाले तीन फीट दो इंच के 26 वर्षीय अजीम मंसूरी का नाम तो आप सब ने सुना ही होगा। ये वही, अजीम मंसूरी है जो साल 2021 में सीएम योगी से अपनी शादी की गुहार लगाकर चर्चाओं में आए थे। 10 मार्च 2021 को अजीम अपनी शादी करवाने की फरियाद लेकर कैरान कोतवाली पहुंचे थे। तीन फीट दो इंच के अजीम मंसूरी की फरियाद सुनकर कैराना पुलिस भी हैरान हो गई थीं।

Read More: भारत ने पहली बार जीता थॉमस कप, 14 बार की रिकॉर्ड चैम्पियन इंडोनेशिया को हराया, गोल्ड मेडल किया अपने नाम

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

दरअसल, अजीम मंसूरी ने कैराना पुलिस से खुद की शादी कराने और दुल्हन खोजने की गुहार लगाई थी। अजीम ने बाकायदा पढ़ी लिखी लड़की ढूंढकर उसकी शादी कराने का आग्रह पुलिस से किया था। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन की कद-काठी को लेकर काफी चर्चा हुई। शादी में आए लोगों ने संभल के रेहान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है।

Read More: Big News: राकेश टिकैत और नरेश टिकैत को बड़ा झटका, भारतीय किसान यूनियन ​ने दिखाया बाहर का रास्ता