3 Brother Divorce her wife in same time Know Why

नहीं करना चाहती थी मां की सेवा, तो तीन भाइयों ने एक ही मिनट में पत्नियों को दे दिया तलाक

नहीं करना चाहती थी मां की सेवा, तो तीन भाइयों ने एक ही मिनट में पत्नियों को दे दिया तलाक! 3 Brother Divorce her wife in same time Know Why

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 25, 2022/10:28 pm IST

नई दिल्ली: 3 Brother Divorce her wife सास-बहू के रिश्ते हमेशा से तकरार भरे रहे हैं। अक्सर ये देखा गया है कि सास और बहू के बीच किसी न किसी बात को लेकर नोक झोंक होते रहती है। लेकिन आज सास-बहू के बीच तकरार को लेकर एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल तीन भाइयों ने अपनी पत्नियों को सिर्फ इस बात के लिए तलाक दे दिया, क्योंकि वे अपनी सास की सेवा नहीं करना चाहती थी।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ के लोगों की सकुशल वापसी के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर से फोन पर की बात

3 Brother Divorce her wife हैरान करने वाला ये मामला अल्जीरिया का है, जहां एक साथ तीन भाईयों ने अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, अल्जीरिया के रहने वाले तीन भाइयों ने कथित तौर पर अपनी पत्नियों को “एक मिनट से भी कम समय” में तलाक दे दिया, जब वे बुजुर्ग मां की देखभाल नहीं कर रहीं थीं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों भाईयों ने जब देखा की उनकी पत्नियां उनकी बुजुर्ग मां की देखभाल नहीं कर रही हैं, तो वो गुस्सा से आग बबूला हो गये थे।

Read More: पूर्व सीएम हेमानंद बिस्वाल का निधन, दो बार रह चुके थे ओडिशा के मुख्यमंत्री

स्थानीय मीडिया के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, एक दिन जब तीनों भाई काम से लौटे तो उन्होंने देखा कि, उनकी बीमार मां की देखभाल उनके पड़ोसी कर रहे हैं। तीनों भाईयों को पता चला कि, उनकी मां को उनके पड़ोसियों ने नहलाया गै और खाना खिलाया है, जिससे तीनों भाई गुस्से में आगबबूला हो गये और उन्होंने फौरन ही अपनी पत्नियों को तलाक देने का फैसला कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों भाईयों ने एक मिनट के अंदर ही अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया।

Read More: बेटी की शादी की टेंशन खत्म! इस स्कीम के तहत मिलेंगे 15 लाख रुपए, पढ़ाई के लिए भी कर सकते हैं खर्च 

रिपोर्ट में कहा गया है कि तीनों भाईयों की बुजुर्ग मां की देखभाल करने के लिए उसकी बेटी हफ्ते में दो बार अपनी मां के पास आती थी, लेकिन हाल ही में नहीं आ सकी क्योंकि उसका पति बीमार हो गया था। ऐसे में बेटी अपनी मां की देखभाल के लिए नहीं आ पाई। रिपोर्ट के अनुसार, पत्नियों ने मां की देखभाल करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद बुजुर्ग महिला की हालत काफी खराब हो गई थी और तीनों भाईयों के काम पर जाने के बाद उसकी देखभाल कोई नहीं करता था। जिससे आजिज आकर तीनों भाईयों ने अपनी अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया।

Read More: नहीं रहेगी पैसों की टेंशन, हर महीने होगी लाखों रुपए की कमाई, आज ही शुरू करें ये बिजनेस