8 kg 'Bahubali Samosa' being sold in Meerut

ये है ‘बाहुबली समोसा’, दुकानदार ने तैयार किया 8 किलो का समोसा, खाने के लिए दो दिन पहले से देना होता है आर्डर

ये है बाहुबली समोसा, दुकानदार ने तैयार किया 8 किलो का समोसा, खाने के लिए दो दिन पहले से देना होता है आर्डर! 8 kg 'Bahubali Samosa

Edited By: , July 3, 2022 / 05:49 AM IST

मेरठ: Bahubali Samosa: भारत में रहने वाले हर किसी को समोसा बेहद पसंद है। ये फेवरेट डीस में से एक है। हर शहर में कई तरह के समोसे मिलते है। वहीं उनका स्वाद भी अलग अलग तरह के रहते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे समोसे के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में सुनकर आपके भी मुंह में पानी आ जाएगा।

Read More: बीजेपी नेता के भाई ने लगाई फांसी, इस वजह से लगाया मौत को गले, इलाके में फैली सनसनी

Bahubali Samosa: दरअसल, उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का बाहुबली समोसा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यही वजह है कि वो काफी सुर्खियों में आ गए है। इस समोसे में खास बात ये है इसका वजन। बाहुबली समोसा का वजन आठ किलो हें। जिसे कम से कम 30 लोग खा सकते है। मेरठ के एक दुकानदार ने बाहुबली समोसा को तैयार किया है। बताया जा रहा है कि इस समोसे को बनाने में 1100 रुपये का खर्च आया है। बाहुबली समोसा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों के खाते में जमा हुआ बकाया DA एरियर का पैसा, तुरंत चेक करें अकाउंट

Bahubali Samosa: मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के लालकुर्ती क्षेत्र के कोशल स्वीट्स के मालिक शुभम कोशल ने इस समासे को तैयार किया है। समोसा का नाम बाहुबली रखा है। इससे पहले शुभम कौशल ने 4 किलो का समोसा तैयार किया था।

Read More: 10वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, रेलवे में इन पदों निकाली बंपर भर्ती, 56000 होगी सैलरी

Bahubali Samosa: बताया जा रहा है कि इस समोसा को बनाने में एक घंटा लगता है। चार और आठ किलों का समोसा बनाने के बाद कारीगर दस किलों के समोसे बनाने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि जब बाहुबली समोसा तैयार होता है तो दुकान में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। जिस वजह से दो दिन पहले ही समोसे के आर्डर देना पड़ता है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga