A LADY TEACHER MARRIES HER OWN STUDENT OF 13 YEARS OLD

महिला टीचर ने अपने ही 13 साल के स्टूडेंट से कर ली शादी, मनाई सुहागरात और फिर हुआ ये…

आरोपी महिला टीचर ने स्टूडेंट को भी घर भेज दिया। घर जाकर नाबालिग ने पूरी कहानी घरवालों को बताई, तो वह सन्न रह गए और तुरंत उसके खिलाफ शिकयत दर्ज करवाई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 7, 2022/5:10 pm IST

Teacher marries her student: आए दिन महिलाओं पर कई अत्याचार की खबरें तो सामने आती ही रहती हैं पर महिलाओं द्वारा किसी और पर किए गए अत्याचार की खबरें बहुत कम ही सुनने या पढ़ने को मिलती हैं। ऐसी ही एक अजीब खबर सामने आई है जहां एक महिला टीचर ने 13 साल के नाबालिग बच्चे को बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया। तो चलिए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं

Teacher marries her student: यह खबर आपके होश उड़ा सकती है लेकिन सच है। खबर के अनुसार, इस बार एक महिला ने एक नाबालिग लड़के के साथ जुर्म किया है और यह माफी के लायक भी नहीं है। जानकारी के अनुसार, यह मामला पंजाब के जालंधर से जुड़ा है, जहां 13 साल के नाबालिग लड़के से उसकी महिला टीचर ने जबरन शादी कर ली।

Teacher marries her student: जानकारी के अनुसार, महिला पेशे से टीचर है। उसने अपने ही स्टूडेंट के साथ ये कारनामा किया है। इसके पीछे वजह अंधविश्वास को बताया जा रहा है। दरअसल, जालंधर के बस्ती बावा खेल इलाके में इस महिला टीचर ने खुद की शादी में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए नाबालिग से जबरन शादी रचा ली। कहा जा रहा है कि आरोपी महिला मांगलिक है। उसकी शादी नहीं हो रही थी। उसे लगा कि यह करने से उसका दोष टल जाएगा। वहीं, पीड़ित स्टूडेंट ने महिला टीचर के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की है।

कैसे फंसाया स्टूडेंट को जाल में

Teacher marries her student: बताया जा रहा है कि आरोपी महिला टीचर गांव के स्कूल में पढ़ाती है। उसने उस स्टूडेंट को ट्यूशन का लालच देकर अपने घर बुलाया था। इसके बाद उसने स्टूडेंट को बंधक बना लिया और 6 दिन तक नहीं जाने दिया। इस दौरान मंगल दोष निवारण के लिए उसने उससे जबरन शादी रचाई।

गरीबी का उठाया फायदा

Teacher marries her student: बता दें कि पीड़ित छात्र एक गरीब परिवार से आता है। उसके मां-बाप इतने सक्षम नहीं थे कि वह उसे ट्यूशन पढ़ा सकें। आरोपी टीचर ने फ्री में ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर उसके मां-बाप से इजाजत ले ली और कहा कि इसे मेरे घर पर छोड़ दो। मैं पढ़ा दूंगी। यह बात सुनकर नाबालिग लड़के के माता-पिता मान गए। इसके बाद उस टीचर ने घर में रखकर उस नाबालिग लड़के से शादी रचाई। इसमें उसने हल्दी-मेंहदी से लेकर सुहागरात तक का ढोंग-ढकोसला किया।

शादी के बाद हो गई विधवा

Teacher marries her student: हैरानी की बात तो यह है कि इतने तक भी महिला की नौटंकी नहीं रुकी। शादी रचाने के 6 दिन बाद वह खुद से ही विधवा हो गई। इसके लिए उसने खुद से ही हाथों की चूड़ियां तोड़ डाली। मंगलसूत्र भी तोड़ा। इसके बाद पति की मौत का संदेशसभी रिश्तेदारों को पहुंचाया और शोक सभा आयोजित की। सफेद साड़ी पहनकर विधवाओं की तरह खूब मातम मनाया। आरोपी महिला टीचर ने स्टूडेंट को भी घर भेज दिया। घर जाकर नाबालिग ने पूरी कहानी घरवालों को बताई, तो वह सन्न रह गए और तुरंत उसके खिलाफ शिकयत दर्ज करवाई।

 
Flowers