Shadi ki ek raat pahle Devar Bhabhi ne kiya ye kaam

शादी से एक रात पहले देवर-भाभी ने किया ये काम, जेठानी ने होने वाली देवरानी को दे डाली चेतावनी

शादी से एक रात पहले देवर-भाभी ने किया ये काम, होने वाली देवरानी को दे डाली चेतावनी! Shadi ki ek raat pahle Devar Bhabhi ne kiya ye kaam

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : February 27, 2023/2:49 pm IST

नई दिल्ली: Shadi ki ek raat pahle Devar Bhabhi ne kiya ye kaam देवर भाभी के बीच रिश्ता नातों से ज्यादा दोस्ती का होता है। दोनों के बीच अक्सर हंसी मजाक देखने को मिलता है। लेकिन इन दिनों कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि हंसी मजाक-मजाक में दोनों रिश्तों की मार्यादा भूल जाते हैं। खैर छोड़िए इन सब बातों को, हम आज आपको देवर भाभी का शानदार वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें देवर की शादी में भाभी ने भरी महफिल में गर्दा उड़ा दिया है। इतना ही नहीं भारी अपने देवर को चेतावनी भी दे डाली हैं।

Read More: JABALPUR NEWS : भाजपा पार्षदों ने महापौर कार्यालय के सामने किया धरना प्रदर्शन, ननि नेता प्रतिपक्ष ने मेयर पर लगाए गंभीर आरोप

Shadi ki ek raat pahle Devar Bhabhi ne kiya ye kaam शादी से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभीजी स्टेज पर आती है और देवर की शादी में डांस शुरू कर देती हैं। वे ‘लो चली मैं’ गाने पर जबरदस्त डांस से सबके होश उड़ा देती हैं। कुछ देर बाद देवर भी उनको ज्वाइन करता है। शादी के बाद भाभी अपनी देवरानी के साथ क्या करने वाली हैं वो भी डांस के द्वारा बता देती हैं। देवरानी भी उनके डांस को खूब इंज्वॉय करती है।

Read More: चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व विधायक ने थामा बहुजन समाज पार्टी का हाथ 

सोशल मीडिया पर भाभीजी के डांस से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे indiantopdancers नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘शानदार परफॉर्मेंस बेस्ट ऑफ लक।’ हजारों की संख्या में इस वीडियो को देखा जा चुका है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक