Phere ke 7 Vachan lene ke bad dulhan ne Shadi se kiya inkar

7 वचन लेने के बाद दुल्हन ने किया शादी से इंकार! कहा- अगर नहीं मानी ये शर्त को नहीं करूंगी शादी

एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन की हंसी ठिठोली देखा जा सकता है! Bride Denied for Marry

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : January 23, 2023/6:20 pm IST

नई दिल्ली: Bride Denied for Marry सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है। हालांकि कुछ लोग फेमस होने के लिए अजीबोगरीब हरकत करके वीडियो बनाते हैं, लेकिन इन दिनों शादी ब्याह से जुड़े वीडियो जमकर वायरल होते हैं। इन वीडियो में कुछ हंसी मजाक वाले होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन की हंसी ठिठोली देखा जा सकता है।

Read More: ‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora का वीडियो वायरल, कातिलाना अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश

Bride Denied for Marry वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं। पंडितजी विवाह से जुड़ी रस्म पूरी करा रहे हैं। इस बीच उन्होंने दुल्हन को कुछ वचन निभाने की शपथ भी दिलवाई। हालांकि पंडितजी ने एक ऐसी कसम दिलवाई कि सुनकर कोई भी हंस पड़ेगा। दरअसल पंडितजी के कहने पर दुल्हन ने दूल्हे को वचन दिलवाया कि वो कहीं भी किसी भी महिला या लड़की को नहीं देखेंगे।

Read More: IND vs NZ: इंदौर के मुकाबले में अंपायरिंग को लेकर बनेगा एक अजब संयोग, जाने क्या कुछ होगा क्रिकेट के इतिहास में पहली बार

इसमें दुल्हन दूल्हे को वचन दिलाती है, ‘बगीचे में, मेले में…मेरे से ज्यादा सुंदर कोई और लड़की या और औरत आपको दिखाई दे, अगर आप मन को विचलित करोगे तो मैं आपकी अर्धांगिनी नहीं बन सकती हूं।’ मजेदार है कि ऐसा कहने के बाद दुल्हन खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती है। इधर दूल्हा भी तुरंत इसका जवाब हां में देता है। फ्रेम में इसके बाद जो कुछ दिखाई खूब मजेदार भी है। वीडियो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है। इसे _malikrohit नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। वीडियो अभी तक अस्सी हजार से ज्यादा लाइक बटोर चुका है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preety Rohit Malik (@preety_rawat77)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers