Bride Gives Big Shock to Groom After Suhagrat

सुहागरात के बाद सिर पीट-पीटकर रो रहा दूल्हा, छत्तीसगढ़ की दुल्हन ने दिया ऐसा झटका कि उतर गया सारा भूत

सुहागरात के बाद सिर पीट-पीटकर रो रहा दूल्हा, छत्तीसगढ़ की दुल्हन ने दिया ऐसा झटका कि उतर गया सारा भूत! Bride Gives Big Shock to Groom

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 02:41 PM IST, Published Date : June 5, 2023/2:39 pm IST

शिवपुरी: Bride Gives Big Shock to Groom  शादियों का सीजन शुरू होते ही देश के कई राज्यों से दूल्हे के साथ लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से खबरें आ रही है कि शादी के बाद दुल्हन पैसे और जेवरात लेकर फरार हो गई। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है, जहां सात फेरे लेने के तीन दिन बाद दुल्हन कांड कर गई। फिलहाल मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: CG: इस जिले में कांग्रेस के साथ सर्व आदिवासी समाज की बढ़ेगी दिक्कतें, तकरीबन 300 लोग थामेंगे BJP का दामन

Bride Gives Big Shock to Groom  मिली जानकारी के अनुसार करौंदी कालोनी निवासी 62 वर्षीय महिला मिथलेश शर्मा के बेटे सोनू की शादी नहीं हुई थी। इसी के चलते बेटे का वंश चलाने के लिए उसने बेटे की शादी करवाने के लिए अवंतिका नगर में किराए के मकान में रहने वाले महेंद्र शर्मा व सतीश शर्मा से बात की। उन्होंने डेढ़ लाख रुपए लेकर बेटे की शादी छत्तीसगढ़ निवासी रोशनी से कराई। लेकिन शादी के ही तीन दिन बाद दुल्हन कांड कर गई।

Read More: पंडित मिश्रा ने बताया जीवन को सार्थक बनाने का उपाए, ऐसा करने से सारे कष्ट हो जाएंगे दूर 

दूल्हे के परिजनों ने बताया कि 14 अप्रैल 2023 को उनकी शादी हुई और 27 अप्रैल को जब घर में कोई नहीं था तो रोशनी घर से चार तौले सोने के जेवर समेट कर रफूचक्कर हो गई। वहीं, जिन दलालों ने शादी करवाई वह पहले तो रुपए और जेवर वापस करवाने का आश्वासन देते रहे, लेकिन बाद में मुकर गए। मामले की शिकायत महिला ने पुलिस को दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी महेंद्र शर्मा, सतीश शर्मा और जेवरात चोरी कर भागने वाली रोशनी बंजारा के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। वही आरोपियो की तलाश जारी है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक