Everyone was stunned to see the behavior of the young man who was

ट्रेन में भीख मांग रहे युवक की हरकत देख दंग रह गए सभी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखें आप भी

behavior of young man begging in train : सोशल मीडिया पर आज कल बहुत से अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 13, 2022/8:33 pm IST

नई दिल्ली : behavior of young man begging in train : सोशल मीडिया पर आज कल बहुत से अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जो हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वायरल वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भीख मांगने के लिए एक शख्स ने तगड़ा जुगाड़ लगाया है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है।

यह भी पढ़े : घर में अकेली थी महिला, नशे में धुत तीन युवकों ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

रेलवे स्टेशन का है वायरल वीडियो

behavior of young man begging in train :  वायरल हो रहा यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है, जहां एक शख्स ट्रेन में भीख मांगता नजर आ रहा है। वीडियो में इस शख्स की स्थिति को देखकर लग रहा है जैसे वो दिव्यांग है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी। ट्रेन में भीख मांगते इस शातिर शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे या यूं कहे कि एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

यह भी पढ़े : कोरोना के बाद से बंद इस सुविधा को रेलवे ने फिर से किया शुरू, यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान 

दिव्यांग नहीं है भिखारी

behavior of young man begging in train :  वीडियो में ट्रेन में भीख मांग रहे इस शख्स के तन पर पर्याप्त कपड़े भी नहीं है। वीडियो में वह लोगों से भीख मांगता नजर आ रहा है। इस बीच ट्रेन एक स्टेशन पर रुकती है। ट्रेन के रुकते ही शख्स भी ट्रेन से नीचे उतरने लगता है। वीडियो में आगे वो शातिर शख्स खड़ा होकर ट्रेन से उतरता नजर आ रहा है। यह नजारा देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी चौंक जाएंगे। हैरानी की बात तो यह है कि यह शख्स एक डिब्बे से उतरकर दूसरे डिब्बे पर चढ़कर दोबारा यही हरकत करने लगता है।

यह भी पढ़े : अब सिर्फ 8 घंटे ही मिलेगा पेट्रोल, 4500 पंपों की सप्लाई पर रोक, इस वजह से तेल कंपनियों ने डीलर्स को दिए निर्देश 

वीडियो को मिल चुके है लाखों व्यूज

behavior of young man begging in train : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि करीब दो लाख लोगों ने इसे पसंद किया है। वहीं इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

 
Flowers