Father killed 70 women and take out this part of body

‘पिता ने 70 महिलाओं को मार डाला’ बेटी के खुलासे से मचा हड़कप, निशानी के रूप में निकाल लेता था शरीर का ये भाग

'पिता ने 70 महिलाओं को मार डाला' बेटी के खुलासे से मचा हड़कप, निशानी के रूप में निकाल लेता था शरीर का ये भाग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 27, 2022/12:26 pm IST

नई दिल्ली। Father killed 70 women : आजकल बहुत सारी फिल्में और वेब सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं। ऐसी ही एक कहानी ओटीटी प्लेटफार्म पर तबाही मचा रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जेफरी डेहमर और टेड बंडी जैसे खूंखार दरिंदों की डरावनी कहानियों पर बनी वेब सीरीज आई है। ये सीरीज अमेरिका के सबसे खूंखार कातिलों में से एक हैं। हाल ही में इस तरह का एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, ये कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जिसने कम से कम 70 महिलाओं को मार डाला। अमेरिका के आयोवा में एक महिला ने दावा किया है कि उसके पिता ने 30 वर्षों के दौरान लगभग 70 महिलाओं को मार डाला। जांच के बाद अगर यह साबित हो जाता है तो डोनाल्ड डीन स्ट्युडी अमेरिकी इतिहास का सबसे बड़ा कातिल होगा।

Read More : यमुना नदी में दिखे ज़हरीले झाग, छठ महापर्व से पहले महिलाओं ने लगाई सरकार से गुहार

महिला ने किया बड़ा दावा

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक लड़की ने ये दावा किया है कि उसके पिता ने 70 महिलाओं को मार डाला है। रिपोर्ट में बताया गया कि महिला ने केवल इतना ही दावा नहीं किया बल्कि उसका ये भी कहना है कि उसने खुद उन लाशों को ठिकाने लगवाया था। महिला ने कहा कि वह और उसके भाई-बहनों ने उन लाशों को दफनाने में मदद की थी। लूसी स्ट्युडी नाम की महिला ने एक स्थानीय मीडिया से कहा कि, “मुझे पता है कि शवों को कहां दफनाया गया है।” महिला के दावों के बाद कैडेवर कुत्तों ने उन स्थानों से संदिग्ध मानव अवशेषों की पहचान की है। कैडेवर कुत्ते वे कुत्ते होते हैं जिन्हें मानव अवशेषों की गंध से उन्हें पहचानने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।

Read More : Chhath Puja 2022: 28 अक्टूबर से शुरू हो रहा है छठ महापर्व, जानें कब देना है उगते सूर्य को अर्घ्य

कुंए में फेंकते थे शव

रिपोर्ट में महिला ने आरोप लगाया कि उसके पिता डोनाल्ड डीन स्ट्युडी उसे और उसके भाई-बहनों को शवों को कुएं या पास की पहाड़ी पर फेकने के लिए कहते थे। उसने कहा वे शवों को ले जाने के लिए व्हीलब्रो या टोबोगन का इस्तेमाल करते थे। महिला ने कहा कि उसके पिता ने इतने सारे शवों को कुएं में फेंका था कि वहां गंदगी का ढेर लगने लगा और वे शव उतराने लगे थे। डोनाल्ड डीन की 2013 में 75 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

Read More : भाजपा और हिंदू संगठनों ने 31 अक्टूबर को किया बंद का आह्वान, सुबह 6 बजे से बंद रहेंगी सभी दुकानें

महिलाओं को मारकर रख लेता था ये चीज

लूसी ने कहा कि पीड़ितों में से कई को लगभग 100 फुट के कुएं में दफनाया गया था। उसका पिता शवों को कपड़े और गहने पहने हुए ही दफनाता था। महिला ने कहा कि उसका पिता महिलाओं को मारने के बाद उनके सोने के दांत को ट्रॉफी के तौर पर अपने पास रख लेता था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें