female teacher had sex with minor student

बेहद शर्मनाक! 61 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

female teacher made illicit relationship with minor student बेहद शर्मनाक! 61 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 26, 2022/4:28 pm IST

female teacher had sex with minor student: कैलिफोर्निया। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक महिला टीचर ने अपने एक 15 वर्षीय छात्र को दो तकरीबन दो साल तक अपने घर में छिपाकर रखा। सैक्रामेंटो पब्लिक स्कूल की टीचर 61 वर्षीय होल्गा कैस्टिलो ओलिवारेस पर इस तथ्य को छिपाने का आरोप है कि छात्र उसके घर पर रह रहा था, जबकि साल 2020 से छात्र को ढूंढने के लिए मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है।

Read more: इस जानवर की खाल से बनाया जाता है अनोखा वाद्य यंत्र, सैकड़ों की संख्या में गायब हो रहे ये एनिमल! 

कोर्ट में पेश की गई आरोपी महिला
ओलिवारेस पर पिछले गुरुवार को माता-पिता से छिपाने के इरादे से एक नाबालिग को अपने घर में रखने का आरोप लगाया गया है। उसे बिना बॉन्ड के रखा गया, जिसके बाद पिछले दिनों कोर्ट में पेशी हुई। महिला के खिलाफ जारी किए गए बयान में बताया गया कि दायर किए गए आरोप कर्मचारी के नियत कर्तव्यों से असंबंधित कृत्यों के लिए हैं।

वहीं, स्कूल प्रशासन ने भी टीचर ओलिवारेस के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं और उसे छुट्टी पर भेज दिया है। स्कूल का कहना है कि वह टीचर के खिलाफ लगे आरोपों के साथ जांच कर रहा है।

Read more: 54 साल की महिला को जिंदा निगल गया विशालकाय जीव, दहशत में आए ग्रामीण  

ऐसे गायब हुआ था घर से बच्चा
female teacher had sex with minor student: छात्र के पैंरेट केट स्मिथ ने कहा कि 18 मई 2020 को घर में हुई एक बहसबाजी के बाद अपने परिवार और घर से रूठकर चला गया था। फिर 11 मार्च को इस साल वह छात्र फिर अपने घर पर रहने गया, जिसके बाद उसने बताया कि वह पिछले दो सालों से ओलिवारेस के घर रह रहा था। ओलिवारेस जोकि पेशे से टीचर हैं, वह बच्चे की मां की भी दोस्त हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें