Follow these tips to keep the relationship strong

Relationship Tips: कपल्स साथ में जरूर करें ये काम, कभी नहीं आएगी रिश्तें में दरार…

Relationship Tips: एक रिसर्च में पाया गया है कि एक बहुत ही महत्‍वपूर्ण बात, जो खुशहाल जोड़ों और दुखी जोड़ों को अपनी शादी के प्रति भावनाओं को लेकर अलग करती हैं। ऐसे कुछ काम साथ में ना करने की वजह से उन्‍हें अपनी मैरिड लाइफ अधूरी लगने लगती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 18, 2022/7:42 pm IST

Relationship Tips: रिलेशनशिप हमेशा इतना आसान नहीं होता है। एक कहावत आपने सुनी होगी कि शादी का लड्डू खाओ तो भी पछताओ और ना खाओ तो भी पछताओ। दरअसल, एक रिसर्च में पाया गया है कि एक बहुत ही महत्‍वपूर्ण बात, जो खुशहाल जोड़ों और दुखी जोड़ों को अपनी शादी के प्रति भावनाओं को लेकर अलग करती हैं। ऐसे कुछ काम साथ में ना करने की वजह से उन्‍हें अपनी मैरिड लाइफ अधूरी लगने लगती है। इसलिए हम आपको ऐसे कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, सिससे आप अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाली से भर सकते हैं।

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ने ऐसे कपड़े पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस

ये टिप्स जरूर करें फॉलो

ट्रेवलिंग

Relationship Tips: एक साथ एक यात्रा की योजना बनाने का काम मूड-बूस्टिंग एनर्जी पैदा कर सकता है, जो कपल्स को एक साथ लाने का काम करता है। ऐसे में कपल के साथ मिलकर आप डेस्टिनेशन चुन सकते हैं और एक-दूसरे की इच्छाओं और जरूरतों का सम्मान करते हुए प्‍लान बना सकते हैं। ऐसी यात्राएं आपको खुशहाल रिश्‍ते की वजह देती हैं।

हनीमून ट्रिप का प्‍लान

Relationship Tips: रिसर्च में पाया गया है कि जिन लोगों ने शादी के तुरंत बाद हनीमून ट्रिप का प्‍लान किया, उनकी शादी के दशकों बाद भी शादी को लेकर अच्‍छी यादें और अनुभव बरकरार रहीं, जिससे वे अपने मैरिड लाइफ से आज भी संतुष्‍ट और खुश हैं।

इस एक्ट्रेस ने जालीदार ड्रेस पहन कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, कर्वी फिगर देख फैंस हो रहे मदहोश

Relationship Tips: हनीमून ट्रिप इसलिए भी स्‍पेशल है, क्‍योंकि यह उनके न्‍यूली वेड स्‍टेटस को सेलेब्रेट करने का एक तरीका है। यह जीवन भर उनके मेमोरी का एक महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा रहता है और उन्‍हें साथ होने का अनुभव कराते रहता है।

Relationship Tips: दरअसल, शादी के बाद एक नई जिंदगी में जोड़े प्रवेश करते हैं, जिसमें ढेर सारी जिम्‍मेदारी, काम, दबाव आदि झेलना पड़ता है। ऐसे में यह ट्रिप न्‍यू कपल्‍स को यह एहसास दिलाता है कि वे नई लाइफ में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं और एक-दूसरे के साथ हर जिम्‍मेदारियों को खुशी-खुशी निभाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें