लड़की को 37 हफ्ते तक नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी, बिना लेबर पेन के टॉयलेट में हुआ बेटा |

लड़की को 37 हफ्ते तक नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी, बिना लेबर पेन के टॉयलेट में हुआ बेटा

लड़की के साथ ये घटना तब हुई जब वो दूसरे शहर एक बिजनेस ट्रिप पर गई थी और होटल में ठहरी हुई थी, बिना लेबर पेन के लड़की इस तरह से बच्चे को जन्म देगी, उसको भी यकीन नहीं था। Girl did not know about pregnancy till 37 weeks, son born in toilet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 8, 2022/6:46 pm IST

नई दिल्ली, 08 अप्रैल 2022। son born in toilet: क्या ऐसा हो सकता है कि एक महिला प्रेगनेंट हो और उसे पता भी न हो। लेकिन ऐसा हुआ है, दरअसल, पेट दर्द होने के बाद एक लड़की बाथरूम गई, मगर वहां उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया, ये घटना तब हुई जब लड़की दूसरे शहर एक बिजनेस ट्रिप पर गई थी और होटल में ठहरी हुई थी। 37 हफ्ते की प्रेग्नेंट लड़की को लगा कि उसे Stomach Bug है, हालांकि, बिना लेबर पेन के वो इस तरह से बच्चे को जन्म देगी, उसे भी यकीन नहीं था।

read more: रणबीर-आलिया के शादी के सवाल पर नीतू कपूर ने ‘काटी कन्नी’

son born in toilet: अमेरिका के Louisiana में रहने वाली इस लड़की का नाम विक्टोया वेनिस (Victoya Venise) है, विक्टोया ने कहा- ‘जब तक टॉयलेट में मुझे एहसास होता कि वो बच्चे को जन्म देने वाली है, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।’ ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्टोया की चार साल की बेटी के पेट में दर्द हो रहा था, ऐसे जब वह खुद थोड़ी अस्वस्थ हुई तो विक्टोया को लगा कि वह भी इसी वजह से बीमार है।

read more: हनीमून के बीच हुआ कुछ ऐसा, पत्नी बोली-‘शादी करके फंस गई यार..अच्छी खासी थी कंवारी’

इसी बीच ट्रिप के दौरान उसके पेट में दर्द उठा तो वह होटल के टॉयलेट में पहुंची, लेकिन टॉयलेट में ही उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया। सिंगल मदर विक्टोया अपने दूसरे बच्चे को किसी और को गोद देना चाहती थीं, लेकिन ऐसी अनोखी डिलीवरी देखकर उन्होंने अपना मन बदल दिया, अब वो इस बच्चे को भी अपने साथ रखने का प्लान कर चुकी हैं। उन्होंने अपने दादा के नाम पर इस बच्चे का नाम रॉकी रखा है।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

इस घटना के बारे में बताते हुए विक्टोया वेनिस सोशल मीडिया पर लिखती हैं- ‘मैंने टॉयलेट में अपने बच्चे को जन्म दिया, मुझे लगा शौच आई है, लेकिन मैंने बच्चे को जन्म दिया। मेरा सपोर्ट करने के लिए सभी को धन्यवाद, यह किसी चमत्कार से कम नहीं है।’

विक्टोया वेनिस का पोस्ट

बकौल विक्टोया मैंने खुद से ही एक तौलिया में बच्चे को लपेट लिया और इस बारे में अपनी मां को फोन कर सूचना दी, इसके बाद मदद के लिए मेडिकल टीम आई, जो विक्टोया और उसके बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले गई, बता दें कि विक्टोया एक ग्राफिक डिजाइनर और सोशल मीडिया मैनेजर हैं। बिजनेस ट्रिप के दौरान वो जॉर्जिया के एक होटल में ठहरी हुई थीं।