Girl Marry to his Boyfriend's Father after Many Years Affair

बॉयफ्रेंड ने दिया प्यार में ‘धोखा’… तो युवती ने लड़के के पिता से कर ली शादी, जानें पूरा माजरा

बॉयफ्रेंड ने दिया प्यार में 'धोखा'... तो युवती ने लड़के के पिता से कर ली शादी : Girl Marry to his Boyfriend's Father after Many Years Affair

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 26, 2022/2:52 pm IST

नई दिल्लीः Girl Marry to his Boyfriend’s Father  आपने प्यार में कई तरह के किस्से सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद उनके पिता से ही शादी कर ली। भले ही ये बात आपको हवा-हवाई लगे, लेकिन ये सच है। लड़की का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला अमेरिका का है।

Read more : सूदखोरों से परेशान होकर बुजुर्ग ने लगा ली फांसी,मिला सुसाइड नोट 

Girl Marry to his Boyfriend’s Father मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में रहने वाली लड़की ऑगस्टा हबल जब 21 साल की थी, तब एक 30 साल के लड़के को दिल दे बैठी थी। जैसे ही उनका रिलेशनशिप शुरू हुआ, सब कुछ एकदम परफेक्ट (Perfect) था। इन दोनों का रिश्ता 2 साल तक चला लेकिन फिर लड़की को पता चला कि लड़का उसके साथ फरेब कर रहा है। दरअसल लड़का लड़की की दोस्त के साथ मिलकर लड़की को धोखा (Cheat) दे रहा था। इस बात को लड़की के बॉयफ्रेंड ने माना भी। लड़की ने लड़के को दूसरा मौका भी दिया लेकिन लड़का फिर से रंगे हाथों पकड़ा गया।

Read more : छत्तीसगढः 5 लाख सरकारी कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल, दफ्तरों में कामकाज ठप, कई जगह स्कूल बंद, अस्पतालों में परेशानी

लोग हो गए हैरान

दो बार चीटिंग होने के बाद लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप (Break Up) कर लिया। इसके बाद लड़की को बॉयफ्रेंड के पिता पसंद आ गए और उसने उनके साथ शादी कर ली। एक टिकटॉक (TikTok) वीडियो में हबल ने कहा कि उन्होंने अपने एक्स के पिता के साथ पांचवी एनिवर्सरी मनाई और अब लड़की अपने प्यार के साथ बेहद खुश है।