government gives leave for sex

यहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकार देती है छुट्टी, लोगों में कामेच्छा जगाने के लिए करती है ये काम

government gives leave for sex : यहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकार देती है छुट्टी, लोगों में कामेच्छा जगाने के लिए करती है ये काम...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 22, 2022/4:37 pm IST

नई दिल्ली। leave for sex : देश-दुनिया में कई ऐसी जगहें हैं जहां के कुछ चीजों के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। रिलेशनशिप में संबंध बनाना आम बात है, लेकिन इसके लिए छुट्टी मिलना ये एक बड़ी बात है। जी हां, दरअसल, आज हम आपको एक ऐसे जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां लोगों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए छुट्टी दी जाती है।

शारीरिक संबंध बनाने के लिए मिलती है छुट्टी

दरअसल, हम डेनमार्क की बात कर रहे हैं। डेनमार्क में लोगों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए छुट्टी देती है। ऐसे इसलिए क्योंकि यहां की आबादी बहुत कम है। ऐसे में यहां की सरकार समय-समय पर इस तरह के कैंपेन चलाती है। जिससे यहां के लोगों के अंदर बच्चा पैदा करने की भावना आए। यहां की बहुत कम आबादी को देखते हुए डेनमार्क की सरकार लोगों को संबंध बनाने के लिए छूती देती है। डेनमार्क की सरकार ने नागरिकों को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए कहा है। सरकार का कहना है कि इन छुट्टियों का फायदा उठाते हुए लोग ज्‍यादा से ज्‍यादा सेक्‍स करें।

जगह-जगह पर लगाए गए सेक्स से जुड़े विज्ञापन

मीडिया रिपोर्ट एक अनुसार डेनमार्क में जनसंख्या वृद्धि दर काफी धीमी है। इतना ही नहीं कभी-कभी ये नेगेटिव भी चली जाती है। जन्मदर 1.7 तक पहुंचने के बाद सरकार ने इस कैंपने की शुरुआत की है। इसके साथ ही डेनमार्क में जगह-जगह पर सेक्स से जुड़े विज्ञापन लगाए गए हैं, ताकि लोगों के अंदर कामेच्छा पैदा हो और पार्टनर के साथ संबंध बना कर बच्चे पैदा करने के बारे में सोचें।

दरअसल, यहां के लोग बच्चे पैदा करने में यकीन नहीं रखते हैं। वो अपनी जिंदगी मस्ती के साथ जीना पसंद करते हैं। इसलिए यहां की जनसंख्या धीरे-धीरे कम हो रही है। बता दें कि खुशहाल देशों में डेनमार्क दूसरे नंबर पर है। सरकार अपने नागरिकों की खुशी का ख्याल रखती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें