Husband one but boyfriend 18

पति एक लेकिन बॉयफ्रेंड 18, 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी, इस तरह गिरफ्त में आयी धोखेबाज मॉडल

Husband one but boyfriend 18: पुलिस ने हाल ही में एक 29 वर्षीय महिला को अरेस्ट किया है। जिसका सरनेम वू है, वह पुरुषों के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप बनाती फिर उनसे पैसे ऐंठ कर नौ दो ग्यारह हो जाती। वू ने 2017 से अब तक दर्जन भर से अधिक पुरुषों को अपने हुस्न के जाल में फंसाया।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : April 9, 2023/5:53 pm IST

नई दिल्ली। एक पति, 18 बॉयफ्रेंड और 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी, ये कहानी है एक शादीशुदा महिला की, जिसे हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। पेशे से मॉडल इस महिला ने लग्जरी लाइफ जीने के लिए करीब 20 पुरुषों के साथ फ्रॉड किया, हालांकि, अब वो पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है। लेकिन उसने जो खुलासे किए उससे पुलिस भी हैरान है।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, शंघाई पुलिस ने हाल ही में एक 29 वर्षीय महिला को अरेस्ट किया है। जिसका सरनेम वू है, वह पुरुषों के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप बनाती फिर उनसे पैसे ऐंठ कर नौ दो ग्यारह हो जाती। वू ने 2017 से अब तक दर्जन भर से अधिक पुरुषों को अपने हुस्न के जाल में फंसाया।

read more: Bijapur News: जिले में ये इलाका बना वन तस्करी का अड्डा, धडल्ले से हो रही सागौन की तस्करी

वू एक समय 18 पुरुषों के साथ डेटिंग कर रही थी, कुछ को तो उसने शादी करने का झांसा भी दिया, पुरुषों को अपने प्यार के जाल के फंसाने के लिए वो अलग-अलग पैतरें अपनाती थी। जब लोग उसके चंगुल में फंस जाते तो पैसे की डिमांड करती थी, कई लोगों ने उसे लाखों रुपये ट्रांसफर किए, जबकि, कुछ ने तो कर्ज लेकर उसे पैसे दिए। वू ने कुल 2 करोड़ 38 लाख रुपये ऐंठ लिए।

धोखेबाज मॉडल, वू कभी कभी अपने पिता के कैंसर के इलाज के नाम पर तो कभी भाई की शादी के नाम पर रुपये ऐंठती थी। उसने अपने लिए फ्लैट खरीदने के लिए, अलग-अलग बिल का भुगतान करने के लिए भी पैसे पुरुष दोस्तों से पैसे ठगे थे।

read more: शंकर की ताबड़तोड़ पारी से गुजरात ने चार विकेट पर 204 रन बनाये

महिला ने कैसे फैलाया फ्रॉड का जाल?

वू ने 2014 में कानूनी तौर पर ज़ेंग नाम के एक व्यक्ति से शादी की थी, इस शादी से उसका एक बेटा है। लेकिन ये बात उसने अपने किसी पुरुष दोस्त को नहीं बताई, मगर कुछ लोगों को उस पर शक हो गया। उन्होंने वू से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी भी देने लगे। इससे उबरने के लिए वू ने नए पुरुषों को फंसाना शुरू किया। वह नए लोगों से पैसे लेकर पुरानों को देने लगी, इस तरह उसकी फ्रॉड की लिस्ट लंबी होती चली गई। वू को उसके घर से शंघाई पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, शुरू में उसने खुद को अनमैरिड बताया। लेकिन कड़ाई से पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया।

read more:  बिहार में किसानों को किया जा रहा लीची की नयी किस्मों के उत्पादन के लिए प्रोत्साहित

 
Flowers