10वीं परीक्षा में छात्र ने Answer Sheet पर लिखा- पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं...! |

10वीं परीक्षा में छात्र ने Answer Sheet पर लिखा- पुष्पा राज…अपुन लिखेगा नहीं…!

बच्चों के सिर पर से पुष्पा राज का जुनून अभी उतरा नहीं है। हद तो तब हो गई जब 10वीं क्लास का छात्र ने अपनी उत्तर पुस्तिका में लिख दिया- पुष्पा, पुष्पा राज... अपुन लिखेगा नहींं।In the 10th examination, the student wrote on the answer sheet - Pushpa Raj... will not write apun...!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 6, 2022/3:00 pm IST

रायपुर। Pushpa Raj in answer sheet :अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का खुमार अब तक नहीं उतरा। ये फिल्म जबसे रिलीज हुई तबसे इसके गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर ऐसा असर किया है कि हर कोई फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर रील्स बना रहा है और सोशल मीडिया पर उसे शेयर कर रहा है। यहां तक शादी हो या पार्टी हर जगह लोग श्रीवल्ली गाने (Srivalli Song) पर डांस करते हुए लोग दिखाई देते हैं।

Pushpa Raj in answer sheet :अब एक खबर है कि 10वीं क्लास के एक बच्चे ने कुछ ऐसा किया है, जिससे हो सकता है कि आपको सोचने पर मजबूर होना पड़े कि आखिर ऐसा क्या है इसमें। दरअसल, बच्चे ने अपनी 10वीं की उत्तर पुस्तिका में लिख दिया- पुष्पा, पुष्पा राज… अपुन लिखेगा नहीं।

read more: ‘चाय वाला PM बन सकता है, ये BJP में मुमकिन है’ | स्थापना दिवस पर बोले MP BJP के अध्यक्ष VD Sharma
सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, ये मामला पश्चिम बंगाल का है हालांकि, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है, सोशल मीडिया पर आंसर शीट की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- पुष्पा, पुष्पा राज…अपुन लिखेगा नहीं…

read more: Katni में बने प्रदेश के सबसे ऊंचे ब्रिज का CM करेंगे लोकार्पण | जानिए इस Railway Bridge की खासियत
अब आप खुद सोचिए कि लोगों पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का खुमार इस कदर छाया है कि लोग अपने वास्तविक जीवन में भी इसके डायलॉग को फॉलो कर रहे हैं, जिसमें बच्चे कुछ ज्यादा ही आगे निकल रहे हैं।