Student Teacher Sexy Video HD

Lady Teacher Sent Nude Photos: लेडी टीचर ने स्टूडेंट को भेजी अपनी न्यूड तस्वीरें, कहा- कुछ नया करते हैं, 4 मैडम एक साथ छात्र के साथ बनाना चाहते थे संबंध

लेडी टीचर ने स्टूडेंट को भेजी अपनी न्यूड तस्वीरें, कहा- कुछ नया करते हैं, 4 मैडम एक साथ छात्र के साथ बनाना चाहते थे संबंध | Student Teacher Sexy Video HD

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 02:44 PM IST, Published Date : June 13, 2024/2:44 pm IST

नई दिल्ली: Student Teacher Sexy Video HD सोशल मीडिया पर देश विदेश से सेक्स की खबरें काफी वायरल होती हैं। इतना ही नहीं टीचर अपनी ही क्लास के छात्र के साथ संभोग कर बैठती है। ऐसे कई मामले सामने आए है। ठीक उसी प्रकार एक नया मामला सामने आया है। जहां कथित तौर पर अपने एक छात्र के साथ फोरसम सेक्स करने की कोशिश करने के बाद दो महिला शिक्षकों को इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। विस्कॉन्सिन के जोसेफ क्रेग हाई स्कूल की महिला शिक्षिकाएं एलेक्सिया सालडारिस और जेनिफर लार्सन ने कथित तौर पर अपने एक पुरुष छात्र को बहकाने की कोशिश की।

Read More: What is Attempt to Rape: ‘नाबालिग लड़की का अंडरवियर उतारना रेप की कोशिश नहीं’ 33 साल बाद आरोपी को मिली राहत

Student Teacher Sexy Video HD महिलाओं ने छात्र को स्नैपचैट करने और फ्लर्ट भरे संदेश और अनुचित तस्वीरें भेजने की बात स्वीकार की। 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक एक स्कूल यात्रा के दौरान, महिलाओं ने कहा कि वे उसके साथ “मज़ा करना” चाहती थीं और पूछा कि क्या वह किसी अन्य छात्र को शामिल कर सकती हैं। सालडारिस ने 9 तारीख को छात्रा को अपनी तस्वीरें भेजीं और उन्होंने मिलने की योजना बनाई। स्थिति कुछ दिनों बाद सार्वजनिक हो गई, जब लार्सन ने सालडारिस से कहा कि छात्र को उस पार्किंग स्थल के आसपास वैन चलाने की अनुमति दी जाए जहां उन्होंने कथित तौर पर चुंबन किया था। महिलाओं को छुट्टी पर भेज दिया गया और लगभग 10 दिन बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। जेन्सविले पुलिस विभाग फिलहाल जांच कर रहा है।

Read More: Gaya Accident News: दर्दनाक हादसा… चलती बस से सिर बाहर करना पड़ा महंगा, धड़ से अलग हुई खोपड़ी, यात्रियों में मचा हड़कंप

किशोर छात्र के साथ यौन संबंध

दावा किया गया है कि शिक्षिका को “95 प्रतिशत यकीन था” कि तस्वीरें साल्डारिस की अंडरवियर में थीं। दोनों शिक्षिकाओं को 12 अप्रैल को प्रशासनिक अवकाश पर भेज दिया गया। दस दिन बाद, स्कूल बोर्ड ने उनके इस्तीफे स्वीकार कर लिए। डेली मेल की एक अलग रिपोर्ट में तब खुलासा हुआ कि लार्सन ने एक पुरुष छात्र से यह कहना स्वीकार किया कि वह जिस लड़की को देख रहा था, वह उसके लिए “काफी अच्छी” नहीं थी।

Read More: Paytm Big Decision: Paytm का बड़ा फैसला, नए बदलाव के लिए अब इस बिजनेस पर फोकस करेगी कंपनी…

जेन्सविले पुलिस विभाग अब यह देखने के लिए अपनी खुद की जांच कर रहा है कि क्या शर्मिंदा महिलाओं ने कोई कानून तोड़ा है, और क्या उन पर आपराधिक आरोप लगाए जाने चाहिए। इस साल की शुरुआत में, एक शिक्षिका जिसने अपने पति के शहर से बाहर रहने के दौरान अपने किशोर छात्र के साथ यौन संबंध बनाए थे, जेल से छूटने के बाद फूट-फूट कर रोने लगी।

Read More: Ice Cream Case : महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर की आइसक्रीम..! कोन में निकला इंसान का कटा हुआ ये अंग, बिल्कुल दिखता था ऐसा

पीड़िता से मांगी माफ़ी

25 वर्षीय मैककेना किंड्रेड ने अदालत में रोते हुए अपनी पीड़िता से माफ़ी मांगी और कहा कि वह अपने किए पर “बहुत शर्मिंदा” है। वाशिंगटन की पूर्व हाई स्कूल शिक्षिका ने नाबालिग के साथ दूसरे दर्जे के यौन दुराचार और अनैतिक उद्देश्यों के लिए नाबालिग के साथ संचार के संशोधित आरोपों में दोषी होने की दलील दी।

Read More: Agniveer Yojana in Police: क्या राज्य के पुलिस सेवा में भी लागू होगी अग्निवीर योजना?.. प्रदेश के पुलिस ने ‘X’ पर दी ये बड़ी जानकारी.. जानें क्या हैं सच्चाई..

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो