Lifted the house and shifted it to another place Philippines video

लोगों ने मकान को कंधों पर उठाकर दूसरी जगह किया शिफ्ट, मालिक ने दी जोरदार पार्टी, वीडियो वायरल

Lifted the house and shifted it to another place : 7 फीट ऊंचे इस घर को कुछ लोग बांस-बल्ली के सहारे कंधे पर उठाकर शिफ्ट करते दिख रहे हैं।

Edited By: , December 1, 2022 / 02:13 PM IST

Lifted the house and shifted it to another place : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते है। जो सभी को हैरान कर देते है। वहीं एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जो सभी को हैरान कर दे रहा है। यह वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि कुछ लोग घर को एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट कर रहे है। यह पूरा मामला फिलि​पींस के जाम्बोआंगा डेल नॉर्टे का है।

read more : Teachers Recruitment 2022: इस राज्य में 4000 से ज्यादा शिक्षक पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें आवेदन से जुड़ी पूरी प्रक्रिया और महत्वपूर्ण तिथियां 

Lifted the house and shifted it to another place :  इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि एक झोपड़ीनुमा घर को उठाकर दूसरी जगह शिफ्ट करने का वीडियो अपलोड किया गया। 7 फीट ऊंचे इस घर को कुछ लोग बांस-बल्ली के सहारे कंधे पर उठाकर शिफ्ट करते दिख रहे हैं। यह वीडियो सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है। इसके साथ ही काफी वायरल हो रहा है।

read more : SC की गाइडलाइन के आधार पर आरक्षण संशोधन प्रस्ताव लाएगी भाजपा, विपक्ष का मिला पूरा समर्थन

Lifted the house and shifted it to another place :  जानकारी के लिए बता दूं कि इस घर में एक बुजुर्ग शख्स अकेले ही रहते थे। उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं था। बुजुर्ग की पत्नी की मौत हो चुकी थी। परिवार के बाकी सदस्य कुछ दूर दूसरे घर में रहते थे। उनके बेटे और पोते-पोतियां भी दूसरी जगह रहते थे।

read more : Gujarat Assembly Elections Updates : मूंछें हों तो मगनभाई सोलंकी जैसी, इस उम्मीदवार ने ढाई फुट लंबी मूंछों से बनाई पहचान 

बुजुर्ग के परिजन अक्सर उनसे कहते थे कि वो उनके नजदीक शिफ्ट हो जाएं मगर वहां कोई घर खाली नहीं था। ऐसे में स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग के घर को ही उठाकर उनके परिवार के लोगों के पास ही शिफ्ट कर दिया। इस असंभव काम को करीब 2 दर्जन लोगों ने मिलकर संभव कर दिया। उन्होंने लकड़ी की बल्लियों पर पूरा का पूरा घर टिकाकर दूसरी जगह शिफ्ट किया। शिफ्टिंग के बाद बुजुर्ग की बेटी ने सभी के लिए पार्टी का आयोजन किया है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें