model did not have to wear clothes

मॉडल को नहीं पहनना था कपड़ा, निकाला ऐसा उपाय, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

model did not have to wear clothes : मॉडल को नहीं पहनना था कपड़ा, निकाला ऐसा उपाय, जानकर हैरान हो जाएंगे आप.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 13, 2022/1:21 pm IST

Bizarre News: नई दिल्ली। आजकल अपने सुकून और कंफर्ट के लिए लोग कुछ भी कर लेते हैं। अब जर्मनी की इस मॉडल को ही देख लीजिए। इसने अपने पुरे शरीर पर टैटू बनवा लिया है। हैरत अंगेज बात ये है की इस महिला के शरीर का कोई कोना कोरा (जहां टैटू न हो) नहीं बचा है। टैटू बनवाने की वजह जानकर आप सबको हैरानी जरूर होगी। दरअसल, इस मॉडल को कपड़े पहनने में आलस आता था। इस कारण इसने अपने पुरे शरीर में कलरफुल टैटू बनवा लिया है।

Read More : Prayagraj Violence: जावेद की बेटी आफरीन का शाहीन बाग और JNU कनेक्शन आया सामने, कई चौंकाने वाले खुलासे सुनकर हिल जाएंगे आप

अलग-अलग समय पर सैकड़ों टैटू गुदवाए

बताया जा रहा है कि इस 50 साल की मॉडल केस्ट्रिन ट्रिस्टन ने अपने भारी-भरकम कपड़ों से तंग आकर पांच साल पहले टैटू बनवाना शुरू किया था। जिसके बाद अब स्थिति ऐसी है कि उनका पूरे शरीर टैटू से भर चुका है। जिसके बाद काफी कम कपड़े पहनने पर भी उनका काम चल जाता है। जिससे केस्ट्रिन काफी कमफर्टेबल फील करती हैं। केस्ट्रिन ने अलग-अलग समय पर अपने शरीर पर सैकड़ों टैटू गुदवाए हैं। इनमें पशु-पक्षियों से लेकर, फूल-पत्तियां और तितली जैसे आर्ट शामिल हैं। केस्ट्रिन के टैटू के रंग भी अलग-अलग हैं।

Bizarre News

Read More : अजब-गजब: एक साथ प्रेग्नेंट हुई 4 दोस्त, वीडियो वायरल पर यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

नहीं बची और जगह

केस्ट्रिन बताती हैं कि इतने टैटू बनवाने के बाद भी उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है। वो अपने शरीर पर कुछ और आर्ट बनवाना चाहती हैं, लेकिन उनके पूरे शरीर पर कहीं भी खाली जगह नहीं बची है। जिसके चलते वो फिलहाल और नए टैटू नहीं बनवा पा रही हैं।

Read More : पिता ने की हैवानियत की हदें पार, सगी बेटियों को बनाया हवस का शिकार

तस्वीरों से करोड़ों की आमदनी

अपने इस अजीबो-गरीब शौक और दीवानगी के चलते उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। केस्ट्रिन अक्सर अपने टैटू वाले फोटोज को सोशल मीडिया पर डालती हैं। जहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। इन तस्वीरों से केस्ट्रिन को करोड़ों की आमदनी होती है। साथ ही उनका यह भी मानना है कि इतनी उम्र होने पर भी टैटू ने ही उन्हें खूबसूरत बनाए रखा है।

Read More : स्वामी आत्मानंद हिंदी मीडियम स्कूल में निकली भर्ती, लास्ट डेट से पहले कर दें आवेदन

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers