हत्या के आरोपी ने लगाई ट्रिक और निकल गया जेल से, दो हफ्ते तक नहीं लगी किसी को भनक , मामला जानकर चौंक जाएंगे आप | Murder accused did a trick got out of jail no one knew for two weeks You will be surprised to know the matter

हत्या के आरोपी ने लगाई ट्रिक और निकल गया जेल से, दो हफ्ते तक नहीं लगी किसी को भनक , मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

हत्या के आरोपी ने लगाई ट्रिक और निकल गया जेल से, दो हफ्ते तक नहीं लगी किसी को भनक , मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 12, 2021/3:00 pm IST

मुजफ्फरनगर  12 जुलाई । जेल में बंद हत्या के एक आरोपी ने बेहद साधारण अपराध करने वाले एक बंदी के साथ अपनी पहचान बदल ली और जेल अधिकारियों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। अधिकारियों ने सोमवार को इस आशय की जानकारी दी। हत्या आरोपी अजित के जेल से फरार होने के दो सप्ताह बाद अधिकारियों को एहसास हुआ कि वह जेल से लापता है।

ये भी पढ़ें- नाबालिग निकला पति.. सालभर बाद ससुर के बच्चे की मां बन गई बहु, बोलीं…

जेलर कमलेश सिंह के अनुसार, अजित ने बेहद छोटे अपराध में उसी जेल में बंद विकास के साथ अपनी पहचान बदल ली और 21 जून को जेल से फरार हो गया। विकास को भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत एहतियातन जेल में बंद रखा गया था और उसे जेल से रिहा किया जाना था। क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव ने बताया कि गौरव और विकास के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-  Latest Update for Sbi Customers 2021 : SBI के ऐसे खाताधारकों को फ्र…

उन्होंने बताया कि एक पुलिस दल को अजित की तलाश में गाजियाबाद भेजा गया है। उसे 10 जून को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।