ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ने पिछले साल नौ महिलाओं से एक साथ शादी की थी, हालांकि यह शादी कानूनी रूप से मान्य नहीं थी क्योंकि ब्राजील में बहुविवाह अवैध है।

9 पत्नियों में से एक ने लिया तलाक का फैसला.. सामने आई ऐसी वजह.. हैरान है सुपर मॉडल

9 पत्नियों में से एक ने लिया तलाक का फैसला.. सामने आई ऐसी वजह.. हैरान है सुपर मॉडल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 6, 2022/2:45 pm IST

ब्राजील। ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ने पिछले साल नौ महिलाओं से एक साथ शादी की थी, हालांकि यह शादी कानूनी रूप से मान्य नहीं थी क्योंकि ब्राजील में बहुविवाह अवैध है। अब उनमें से एक से उनका तलाक होने की खबर सामने आई है। समाचार एजेंसी ‘जैम प्रेस’ से बात करते हुए, मॉडल आर्थर ने कहा कि वह महिला के फैसले से ‘दुखी और हैरान’ हैं।

पढ़ें- 97 तलवारों की होम डिलीवरी.. 2 खुकरी, 9 मयान देख पुलिस रह गई दंग.. 4 के खिलाफ केस दर्ज

आर्थर पहले से ही लुआना काजकी से शादी कर चुके थे, जब उन्होंने फ्री लव की बात करते हुए और एक शादी के खिलाफ विरोध करते हुए आठ अन्य महिलाओं के साथ जीवन जीने का फैसला लिया तो वह काफी सुर्खियों में छा गए।

पढ़ें- IAS बना ‘बकरी चराने वाला’ लड़का! सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी यादें तो भावुक हो गए लोग

अब, उनकी पत्नियों में से एक अगाथा ने तलाक का फैसला लिया है। क्योंकि वह अपने पति पर एकाधिकार वाले रिश्ते को ठीक मानने लगी हैं। आर्थर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘वह मुझे बस अपने पास रखना चाहती थी।’ मॉडल ने इस तलाक के बारे में कहा। ‘इसका कोई मतलब नहीं था, हमें परिवार के साथ सब कुछ शेयर करना होगा। मैं अलगाव के बारे में सुनकर बहुत दुखी था। लेकिन उसकी बताई वजह ने मुझे ज्यादा हैरान किया।’

पढ़ें- कार के बढ़ेंगे दाम..मारुति सुजुकी इसी माह बढ़ाएगी वाहनों की कीमतें

डेली मेल के अनुसार, उनका सपना 10 पत्नियां एक साथ रखने का है और वह जल्द ही इसे पूरा करने की उम्मीद करते हैं। युवा मॉडल ने कहा कि उन्हें अपनी प्रत्येक पत्नी से बराबर प्यार है।

पढ़ें- 52 हजार बच्चों के आधार नंबर हो सकते हैं निरस्त.. जल्द कर लें ये काम.. पेरेंट्स को भेजे गए मैसेज

आर्थर ने यह भी कहा कि उनकी अन्य पत्नियों को लगता है कि अगाथा का रवैया गलत था और उसने शादी को रोमांच के लिए स्वीकार किया न कि वास्तविक भावनाओं के लिए। वह बोले ‘मुझे पता है कि मैंने एक पत्नी को खो दिया है, लेकिन मैं इस समय उसकी जगह किसी को देने नहीं जा रहा हूं।’