टिकटाॅक में युवक से हुआ ऐसा प्यार, महिला ने दो मासूम बच्चों समेत छोड़ दी ससुराल | Such love fell for a young man in a ticket, the woman left her in-laws with two innocent children

टिकटाॅक में युवक से हुआ ऐसा प्यार, महिला ने दो मासूम बच्चों समेत छोड़ दी ससुराल

टिकटाॅक में युवक से हुआ ऐसा प्यार, महिला ने दो मासूम बच्चों समेत छोड़ दी ससुराल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 21, 2020/2:31 pm IST

धमतरी। चीन के साथ भारत का सीमा पर विवाद तो चल ही रहा है वही दोनों देशों के रिश्तों में भी खटास देखी जा रही है लेकिन इस बीच चीन के मोबाईल एप के कारण देश के अंदर भी रिश्तों में दरारे आनी शुरू हो गई हैं। दरअसल एक शादीशुदा महिला को टिकटाॅक में वीडियो बनाने वाला एक युवक इतना पंसद आ गया कि वह उसके साथ जीवन बिताने बसा बसाया सुखी परिवार को छोड़ कानपुर भाग गई।

ये भी पढें: कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने की निगम मंडलों में नियुक्तियों पर चर्चा, भाजपा के विरोध पर बोले पहले क…

मामला सुर्खियों में तब आया जब पति व परिजनों ने महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। ये मामला धमतरी जिले के बठेना वार्ड का है, जहां रहने वाले एक शख्स का विवाह कुछ साल पहले एक युवती के साथ हुआ था। शादी के बाद दोनों का वैवाहिक जीवन हंसी—खुशी से बीत रहा था। इस बीच वह दो बच्चों की मां भी बनी लेकिन टिकटाॅक ने उनके जीवन में ऐसा तूफान लाया कि दोनों के दाम्पत्य जीवन को तबाह कर दिया।

ये भी पढें: सीएम हाउस में अहम बैठक के बाद मंत्री सिंहदेव बोले- निगम-मंडल के उम्…

बताया जा रहा है कि महिला को चाईनीज एप टिकटाॅक बेहद पंसद है खुद टिकटाॅक में वीडियो बनाती है और शेयर भी करती है। टिकटाॅक में महिला ने कानपुर के रहने वाले एक युवक को फाॅलो किया। फिर दोनों में दोस्ती हो गई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि वह अपना घर परिवार छोड़ कर उसके पास चली गई। वहीं पुलिस की मदद से जब पति ने अपनी पत्नी से संपर्क साधा और अपने बच्चे को उन्हे देने की बात कही तो इसके बाद पत्नी रायपुर पहुंचकर पुलिस को बच्चे को सौंप कर वापस अपने प्रेमी के पास कानपुर चली गई। बहरहाल कोतवाली पुलिस ने बच्चे को पिता के हाथों सुपुर्द कर दिया है।

ये भी पढें: स्वास्थ्य मंत्री का PA बनकर लाखों की ठगी का मामला, मुंबई से गिरफ्ता…