Unique Marriage Proposal: एक शादी प्रपोजल ऐसा भी

एक शादी प्रपोजल ऐसा भी, 1992 से पहले पैदा न हुआ हो, सैलरी 30 लाख, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Unique Marriage Proposal: एक शादी प्रपोजल ऐसा भी, 1992 से पहले पैदा न हुआ हो, सैलरी 30 लाख, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 21, 2022/3:30 pm IST

Unique Marriage Proposal: इन दिनों शादी के लिए सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया हो गया है। यहां मेट्रोमेनियल साइट की मदद से जीवनसाथी ढ़ूंढना और भी आसान हो गया है। लोग घर बैठकर सोशल मीडिया पर लड़का-लड़की आसानी से खोज सकते है। इस समय ऐसे कई कपल है जिनकी सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गई औरजिसके बाद शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर कई ऐसे ग्रुप बने हुए हैं जिसमें अलग-अलग समाज के लोग अपने बेटे-बेटियों के लिए शादी खोजते हुए और विज्ञापन देते है। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर भी एक विज्ञापन वायरल हो रहा है। जिसमें होने वाले पार्टनर के लिए अजीबोगरीब शर्तें रखी गई हैं।

ये भी पढ़ें- घूंघट की आड़ में हुआ धोखा, सुहागरात के समय हुआ ऐसा कांड, जिसके बाद सदमें में है दूल्हा और उसका परिवार

अजीबोगरीब शर्तें

Unique Marriage Proposal: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विज्ञापन में कहा गया है कि पार्टनर के दो से ज्यादा भाई बहन न हों। सालाना सैलरी भी 30 लाख रुपए से कम न हो। इसके साथ-साथ पार्टनर का कद 5.7 से 6 फीट के बीच हो। यही नहीं पढ़ाई के लिए भी शर्तें रखी गई है। जैसे कि अगर आईआईटी हो तो उसमें भी टॉप फाइव कॉलेज ही होना चाहिए। अगर एनआईटी हैं तो उसमें भी कुछ चुनिंदे कॉलेज होने चाहिए। जिनके नाम भी बताए गए हैं। इसी तरह से अगर एमबीए की डिग्री है तो उसमें टॉप के कॉलेज से ही होने चाहिए। जॉब लोकेशन दिल्ली-एनसीआर होना चाहिए।

ये भी पढ़ें- त्योहारों में दुकानों पर बिक रहा जहर! आपने तो नहीं लिया, खाद्य विभाग ने कलेक्ट किए सैंपल

लोग कर रहे कमेंट्स

Unique Marriage Proposal: ट्विटर पर वायरल हो रहे इस विज्ञापन को बड़ी संख्या में लोग शेयर कर रहे है। विज्ञापन के आखिरी में किसी जाति का होना चाहिए यह भी बताया गया है। जिसमें अग्रवाल जाति और नान मांगलिक की बातें भी कही गई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर कई यूजर्स कमेंट्स किए हैं। पोस्ट पर अब तक सैकड़ों लोग कमेंट्स कर चुके हैं। कमेंट्स में कई लोगों ने अपना प्रपोजल दिया तो किसी ने रेफर किया है कि भाई भाभी मिल गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें