upi based water atm machine

Watch Video: इंडिया में आ चुकी है अमेजिंग Water ATM Machine, UPI पेमेंट करने पर भरेगा पानी का डिब्बा…देखें वीडियो

एक पानी भरने के लिए नलनुमा पाइप लगाई हुई हैं जिसमें में एक मोटर के साथ एक एडवांस डिजिटल पेमेंट मशीन फिट की गई है जो पेमेंट होने के बाद पानी की सप्लाई करता है। वायरल वीडियो में एक लड़का इसके बारे में बता भी रहा है

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 06:12 PM IST, Published Date : December 15, 2022/6:12 pm IST

upi based water atm machine viral video: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो ट्रेंड करते रहते हैं। कहीं कोई डांस कर रहा हैं तो कहीं कोई स्टंट दिखा रहा है। इन्ही वायरल वीडियो की कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे अविष्कार कहा जाए तो कोई बुरी बात नहीं होगी। जी इस वीडियो में दिख रही तकनीकि को अविष्कार ने नीचे समझना भूल हो सकती है। क्योंकि भारत में ना तो अभी तक इस तरह की टेक्नॉलॉजी लॉंच हुई है और ना ही कोई इसका उपयोग करता है।

Read More: 12 साल का रिश्ता हुआ शर्मसार! प्रेमी ने दुकान पर खड़ी प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक पानी भरने के लिए नलनुमा पाइप लगाई हुई हैं जिसमें में एक मोटर के साथ एक एडवांस डिजिटल पेमेंट मशीन फिट की गई है जो पेमेंट होने के बाद पानी की सप्लाई करता है। वायरल वीडियो में एक लड़का इसके बारे में बता भी रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bala Tiwari (Aditya ) (@quick__shots__)

Read More:

upi based water atm machine viral video: साथ ही साथ वह पेमेंट कर के पानी मिलने तक वहीं रुक कर पूरी प्रोसेस के बारे में बताता है। इस वी़डियो में लिखा हुआ हैं ये टेक्नॉलॉजी इंडिया के बाहर नहीं जानी चाहिए। जो कि फनी अंदाज में  बताया गया हैं लेकिन वास्तविकता में एक तकनीकि का दुनिया भर में इस्तेमाल किया जा सकता है।

Read More:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @quick__shots__ नाम के पेज पर अपलोड किया गया है।