What do boys think after sex? 90 percent girls don't know the answer

Sex के बाद क्या सोचते हैं लड़के? 90 प्रतिशत लड़कियां नहीं जानती इसका जवाब

What do boys think after sex? 90 percent girls don't know the answer, Sex के बाद क्या सोचते हैं लड़के?90 प्रतिशत लड़कियां नहीं जानती इसका जवाब

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 29, 2022/4:28 pm IST

What Boys Think After Sex : नई दिल्ली। अक्सर लड़का-लड़की जब रिलेशनशिप में होते हैं तो अपने पार्टनर के बारे में सोचते रहते हैं। ऐसे में कई लडकियां अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने के बाद ये सोचती है कि आखिर उनका पार्टनर अभी क्या सोच रहा होगा। ज्यादातर लडकियां इस सवाल का जवाब इंटरनेट पर सर्च करती हैं। कुछ लड़कियां ही इस सवाल का सही जवाब जानती है। आपके साथ सोने के बाद पुरुष क्या सोचते हैं? यह सवाल एक ऐसा रहस्य है जिसका जवाब हर महिला जानना चाहती है।

पार्टनर के साथ सेक्स करने के बाद पुरुष क्या सोचते हैं, यह समझना लगभग नामुमकिन है। अगर आपका पार्टनर उन लोगों में से एक नहीं है जो कम्‍युनिकेशन और गले लगाने को प्रायोरिटी देता है, तो आप अनुमान लगाने के लिए बहुत कुछ कर सकती हैं। हालांकि सेक्स दो लोगों के बीच एक इंटीमेसी होती है। यह तब भी होता है जब लोग एक कमजोर बिंदु पर होते हैं। इसलिए, यदि आप वास्तव में यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सेक्स के बाद आपके पार्टनर के दिमाग में क्या चल रहा है, तो चलिए हम आपको बताते हैं आपके पार्टनर क्या सोच सकते हैं।

Read More : New Rules From 1 August : अगस्त से बदल जाएंगे ये 6 बड़े नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

साथी ने इसका आनंद लिया या नहीं?

शारीरिक होने के बाद दोनों के मन में पहला सवाल आता है कि क्या उसे मजा आया। सेक्स के बाद एक पुरुष सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक सोचता है कि उसके साथी ने इसका आनंद लिया या नहीं। बहुत से लोग इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि, क्या उनके साथी ने भी उनके साथ सेक्स का आनंद लिया या निराशा महसूस की। यह बात उन्हें काफी सोचने पर मजबूर कर देती है।

क्या उसके ऑर्गेज्म तक पहुंचा ?

सेक्स के दौरान पुरुषों के लिए सबसे जरुरी होता है ऑर्गज्म तक पहुंचना। दरअसल, एक महिला का ऑर्गेज्म तक पहुंचना किसी भी पुरुष के लिए एक बड़ी उपलब्धि होती है। इस मॉडर्न कल्‍चर में, बेड पर पुरुषों के प्रदर्शन को अक्सर इस बात से जज किया जाता है, कि वे अपने साथी को ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए कैसे पर्याप्त आनंद दे सकते हैं।

Read More : कैमरे में कैद हो गया Mouni Roy का ऊप्स मोमेंट, जब खिसक गई ड्रेस, लोग बोले- …सब दिख गया है

सो जाऊं या चिपक जाऊं?

इतना ही नहीं शारीरिक संबंध बनाने के बाद आपका मेल पार्टनर इस बात को लेकर पूरी तरह से कंफ्यूज हो सकता है, कि क्या वह सेक्स करने के बाद आपके साथ चिपक जाए या फिर तुरंत सो जाए। दरअसल, कुछ लोग सेक्स के बाद सोना पसंद करते हैं और उनके पास अपना स्पेस होता है, जबकि कुछ लोगों के अंदर सेक्‍स के बाद भी प्यार जागता है और गले लगाना चाहते हैं।

नहाने के लिए उठूं या नहीं?

कई बार संबंध बनाने के बाद लड़का-लड़की नहाना पसंद करते हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि सेक्स के ठीक बाद उठना और कुछ नहीं करना रूड हो सकता है। लेकिन, सेक्स करने के बाद आपके पार्टनर को काफी गर्मी लग सकती है और वह पसीने से भीग सकता हैं। इसलिए सेक्‍स करने के बाद कुछ लोगों के लिए शॉवर लेना एक आवश्यकता की तरह लग सकता है। हालांकि इसमें सबसे बेस्‍ट पार्ट वह होता है, जब आपका पार्टनर आपको भी शॉवर के लिए बुलाए।

Read More : यहां शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना होता है शुभ, तो यहां मामा-भांजी में होती है शादी, क्या आप जानते हैं शादी कि ये अजीबो-गरीब परंपराएं

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें